मध्य प्रदेश

madhya pradesh

फरार इनामी डकैतों की धरपकड़ के लिए SP ने चलाया सर्चिंग अभियान

By

Published : Jan 9, 2021, 7:01 AM IST

Updated : Jan 9, 2021, 8:25 AM IST

खूंखार डकैत बबली कोल के साथी डकैत गौरी यादव और संपत कोल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने चित्रकूट के जंगलों में सर्चिंग अभियान चलाया. एसपी धर्मवीर सिंह ने पुसिल बल के साथ डकैतों के रूकने के अड्डे और जंगल में पानी पीने वाले स्थानों को चिन्हित कर लोगों से जानकारी ली गई.

Police search operation
पुलिस का सर्चिंग अभियान

सतना। जिले के फरार बदमाशों और डकैतों की धरपकड़ के लिए जोरों शोरों से अभियान चलाया जा रहा है. एसपी धर्मवीर सिंह का कहना है कि ऐसे कुछ इनामी बदमाश जो काफी दिनों से फरार चल रहे है वह नयागांव और बरौंधा थाने क्षेत्र के है. उनके गिरफ्तारी के संबंध में एक सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है, जो लगातार जारी रहेगा.

पुलिस का सर्चिंग अभियान

नया गिरोह तैयार करने के फिराक में डकैत गौरी यादव

बीते साल खूंखार डकैत बबली कोल और उसका साथी लवलेश कोल को सतना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था. लेकिन उसी दौरान डकैत बबली और लवलेश कोल के गिरोह में काम कर रहा, डकैत गौरी यादव अभी तक फरार चल रहा है. डकैत गौरी यादव पर वर्तमान समय में डेढ़ लाख का इनाम घोषित है. गौरी यादव अपने साथी संपत कोल के साथ मिलकर नया गिरोह तैयार करने के फिराक में है. जिसकी सतना पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिलने पर लगातार चित्रकूट के जंगलों में सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है.

चित्रकूट के जंगलों में चलाया गया सर्चिंग अभियान

सतना जिले के पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह चित्रकूट में सर्चिंग अभियान के तहत दल बल के साथ जंगलों में उतरे. जिसमें करीब चित्रकूट के नयागांव, बरौंधा और मझगवां तीनों थाने के करीब 50 से अधिक बल सहित पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे. इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने डकैत गौरी यादव और संपत कोल के मूवमेंट ट्रेक वाले क्षेत्रों और रास्तों की जानकारी ली. ग्राम बिगदारी, कुटिला पहाड़, कैरोट, जवारीन, बरहा व मुड़ियादेव के जंगलों की सर्चिंग और कॉम्बिंग कर एरिया डोमिनेशन किया गया. डकैतों के रूकने के अड्डे और जंगल में पानी पीने वाले स्थानों को चिन्हित कर तराई में बसे ग्रामीणों से चौपाल लगा कर जानकारियां ली गई.

Last Updated :Jan 9, 2021, 8:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details