मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV भारत की खबर का असर, जिला अस्पताल के गेट पर खोदे गए गड्ढों को किया गया बंद

By

Published : Apr 10, 2019, 1:56 PM IST

जिला अस्पताल में गेट निर्माण का काम महीनों से चल रहा है, जो मरीजों और उनके परिजनों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है. अब ETV भारत की खबर को संज्ञान में लेते हुए प्रबंधन ने ठेकेदार को जल्द निर्माण करने का आदेश दिया है.

ETV भारत की खबर का असर

सतना। शहर में एक बार फिर ETV भारत की खबर का असर हुआ है. जिला अस्पताल के गेट पर महीनों से निर्माण कार्य चल रहा था. इसके कारण यहां गड्ढे खुदे हुए थे. इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था. जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने गड्ढे को बंद कर दिया है और नए गेट के निर्माण में भी तेजी देखी जा रही है.

सतना जिला अस्पताल

सतना जिला अस्पताल में बीते माह से गेट निर्माण का काम चल रहा था. जिसके लिए पिछले कई महीनों से गड्ढे खोदकर इस काम को अधूरा छोड़ दिया गया था. ETV भारत ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था. जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गेट पर बने हुए गड्ढे को बंद कराया और ठेकेदार को फटकार लगाई. साथ ही गेट निर्माण के काम को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए आदेश दिए हैं. वहीं ठेकेदार ने लोगों के लिए परेशानी का सबब बने गड्ढे को बंद कर गेट के निर्माण कार्य में तेजी लाई है और कहा है कि जल्द ही जिला अस्पताल का गेट बनकर तैयार हो जाएगा.

Intro:"ईटीवी भारत की खबर का असर"

एंकर इंट्रो ---
सतना जिला अस्पताल गेट निर्माण के महीनों से बने गड्ढ़े की खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रदर्शित की थी,,जिसे जल्द ही अस्पताल प्रबंधन ने जल्द ही बंद कराया और गेट पर नया गेट का निर्माण किया गया है,,इस गेट में बने गड्ढ़े लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ था,, जिसमे कई लोग गिर भी चुके थे,,लेकिन अब इस समस्या का समाधान हो गया,,अब शीघ्रता से गेट को चालू कर दिया जायगा ।


Body:Vo 1----
सतना जिला अस्पताल में बीते माह से गेट निर्माण का काम चल रहा था,, जिसमें विगत महीनों से गड्ढे खोदकर संविदाकार द्वारा कार्य को छोड़ दिया गया था,, वही जब इस मामले पर ईटीवी भारत द्वारा अस्पताल प्रबंधन के संज्ञान में लाया गया,, अस्पताल प्रबंधन द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए,, अस्पताल गेट में बने हुए गड्ढे को संविदाकार को फटकार लगाकर कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए आदेश दिए गए,, जिसे अब संविदाकार ने बंद करा दिया है और मौत के गड्ढों से लोगों को छुटकारा भी मिल चुका,, जिला अस्पताल गेट में नया गेट भी लगा दिया गया है जिसे अब शीघ्रता से चालू कर दिया जाएगा ।


Conclusion:byte ----
इकबाल सिंह --- प्रशासक जिला अस्पताल सतना ।

ABOUT THE AUTHOR

...view details