मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sagar News: शराब दुकान को लेकर मंत्री ने की वादाखिलाफी, धरने पर बैठी महिलाएं

By

Published : Apr 11, 2023, 10:00 PM IST

शराब दुकान को लेकर राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की वादाखिलाफी के चलते महिलाओं ने प्रदर्शन किया. इस दौरान महिलाओं ने शराब की दुकान के सामने धरना देते हुए नारेबाजी की.

Sagar News
शराब की दुकान के सामने बैठी महिलाएं

शराब की दुकान के सामने बैठी महिलाएं

सागर। राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के विधानसभा क्षेत्र में स्थित शराब दुकान को लेकर मंत्री की वादाखिलाफी के चलते महिलाएं सड़कों पर उतर आई हैं. दरअसल, राहतगढ़ कस्बे के वार्ड नंबर एक की महिलाओं ने 10 दिन पहले उनके मोहल्ले में खुली शराब दुकान बंद कराने को लेकर आंदोलन किया था और शराब दुकान के सामने ही धरने पर बैठ गई थीं. तब स्थानीय विधायक और राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने मोबाइल पर महिलाओं से बात कर 10 दिन में दुकान हटवाने का आश्वासन दिया था. 10 दिन बाद जब दुकान नहीं हटी, तो महिलाएं फिर सड़कों पर उतर आईं और दुकान के सामने ही धरने पर बैठ गईं.

शराब की दुकान के सामने महिलाओं ने की नारेबाजीः शराब की दुकान हटाने के लिए दुकान के सामने प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने जमकर नारेबाजी की. दुकान के सामने ही खड़ी होकर महिलाएं नारा लगा रही थीं कि " लाडली बहना करे पुकार, भैया सुन लो अब की बार." वहीं, धरने की सूचना मिलते ही तत्काल आबकारी विभाग व एसडीएम देवेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और धरना दे रहे महिलाओं से चर्चा की. उन्हें बताया कि शराब दुकान के लिए नया स्थान तलाशा जा रहा है, अभी तक ऐसी कोई जगह नहीं मिली है, जहां यह दुकान खोली जा सके.

ये भी पढ़ें:-

आबकारी विभाग ने मांगी एक दिन की मोहलतःवहीं, इसको लेकर आबकारी अमले ने जैसे-तैसे एक दिन की मोहलत मांगी और महिलाओं का धरना समाप्त करवाकर घर लौटाया. प्रदर्शनकारी महिलाओं ने चेतावनी दी है कि अगर कल दुकान को नहीं हटाया गया तो बुधवार को महिलाएं फिर धरना प्रदर्शन करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details