मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर का युवक बना शोले का वीरू! अपनी बात मनवाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा, अब गिरफ्तार

By

Published : Apr 18, 2023, 2:04 PM IST

सागर में एक युवक शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़कर लगातार 2 घंटे तक हंगामा किया. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को समझाइश देकर नीचे उतारा और इसके बाद उसका मेडिकल कराकर उसे गिरफ्तार किया गया है.

sagar youth climbed on water tank
सागर का युवक पानी की टंकी पर चढ़ा

सागर का युवक पानी की टंकी पर चढ़ा

सागर।जिले के जैसीनगर थाना के गोवर्धन टोरिया इलाके में एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया. इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वे मौके पर पहुंचे और युवक को समझाइश देकर नीचे उतारा. दरअसल युवक का परिवार में ही ट्रैक्टर ट्रॉली के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी वजह से युवक अपनी बात मनवाने के लिए टंकी पर चढ़ गया था, हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाइश देकर विवाद सुलझाया और युवक को टंकी से नीचे उतारा. युवक का मेडिकल कराने पर जानकारी मिली कि युवक काफी ज्यादा शराब पी रखी थी, इसलिए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

दो घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा:जैसीनगर थाना में सोमवार दोपहर एक युवक पानी की 60 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ गया और बार-बार वहां से कूदने की धमकी देने लगा. जानकारी मिलने पर जैसीनगर थाना प्रभारी शिवम दुबे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और टंकी पर चढ़े युवक से बातचीत शुरू की, इस दौरान उन्हें पता चला कि रिश्तेदार से ट्रैक्टर-ट्रॉली के लेनदेन के विवाद को लेकर युवक ने ऐसा कदम उठाया है. पुलिस ने रिश्तेदार से बात कर मामला सुलझाया, तब जाकर युवक पानी की टंकी से नीचे उतरा. बता दें कि टंकी पर युवक ने 2 घंटे तक हंगामा किया, जिसे देखने के लिए नीचे काफी भीड़ जमा हो गई थी. वहीं युवक के नीचे उतरते ही जब पुलिस ने उसका मेडिकल कराया तो पता चला की युवक शराब के नशे में टंकी पर चढ़ा था,इसके बाद पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए युवक को जेल भेज दिया है.

पढ़ें ये भी खबरें...

नशे में धुत युवक गिरफ्तार: जैसीनगर थाना प्रभारी शिवम दुबे का कहना है कि "टंकी पर चढ़े युवक का अपने रिश्तेदार से लेनदेन का विवाद था. युवक का ट्रैक्टर-ट्रॉली उसके रिश्तेदार के पास था, जिसे युवक वापस मांग रहा था. इसी बात को मनवाने के लिए युवक टंकी पर चढ़ गया था, इसके बाद युवक की बात रिश्तेदार से कराई गई तब मामला सुलझने के बाद वह टंकी से नीचे उतरा. फिर पुलिस की टाम ने युवक का मेडिकल कराया तो पता चला कि युवक नशीले पदार्थ का सेवन किए हुए था, जिसकी वजह से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details