मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीच चौराहे पर सांसद के बेटे की हुई पिटाई, पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

By

Published : Sep 11, 2021, 10:57 PM IST

MP's son beaten up
सांसद के बेटे की हुई पिटाई

भाजपा सांसद राज बहादुर सिंह (BJP MP Raj Bahadur Singh) के बेटे के साथ दो लोगों ने मारपीट की. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि सांसद के बेटे ने मारपीट की, लेकिन पुलिस ने हमारी शिकायत दर्ज नहीं की, बल्कि हमारे खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली.

सागर। भाजपा सांसद राज बहादुर सिंह (BJP MP Raj Bahadur Singh) के बेटे के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. सांसद राज बहादुर सिंह के बेटे सूर्यांश सिंह ने सिविल लाइन थाना में दो युवकों के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के बाद सूर्यांश का मेडिकल चेकअप करा कर युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि सांसद के बेटे अपने 8 से 10 दोस्तों के साथ युवक की दुकान पर पहुंचा था, जहां दुकानदार युवकों से उनका विवाद हो गया. उन्होंने सांसद के बेटे को पीट दिया. इस मामले में दूसरा पक्ष भी रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा था, लेकिन थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई. जबकि सूत्रों की माने तो सांसद के पुत्र अपने दोस्तों के साथ खुद युवकों की दुकान पर पहुंचा था.

विक्रम सिंह, एएसपी

दोस्तों के साथ गया और पिटकर थाने पहुंचा सांसद का बेटा

एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि सिविल लाइन थाना में गोपाल गंज निवासी सूर्यांश सिंह ने मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है. सूर्यांश की शिकायत पर इंदिरा कॉलोनी सिविल लाइन निवासी मयंक हरियानी और गोलू हरियानी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. सांसद के बेटे का मेडिकल परीक्षण करवाकर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. विवाद क्यों हुआ, इसकी जांच की जाएगी. मेडिकल परीक्षण में सूर्यांश सिंह को चोटें आई है.

बेखौफ बदमाश! किन्नर और एक युवक की सरेराह पिटाई, वीडियो वायरल

दूसरे पक्ष की नहीं लिखी गई रिपोर्ट

सांसद के बेटे की शिकायत पर जिन दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उनके परिजनों का कहना है कि कि मयंक हरियानी की सिविल लाइन में ऑनलाइन कंप्यूटर की दुकान है. नीचे किराना दुकान और ऊपर कंप्यूटर की दुकान है. शनिवार की सुबह ऑनलाइन का काम करने वाला युवक गौरव अग्रवाल 8 से 10 साथियों के साथ मयंक की दुकान पर पहुंचा और मयंक और गोलू से मारपीट करने लगा.

दहेज नहीं लाने पर ससुराल पक्ष ने नवविवाहिता के साथ की मारपीट, Video Viral

इसकी जानकारी दुकान पर काम करने वाले गौतम पटेल ने दी. हम लोगों ने जब जाकर देखा तो पता चला कि गौरव अग्रवाल ने अपने कुछ साथियों के साथ गोलू और मयंक हरियानी को पीट रहा था. बीच-बचाव में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई. हम जब शिकायत करने के लिए थाने पहुंचे, तो पता चला कि गौरव अग्रवाल के साथ सांसद का बेटा भी मयंक की दुकान पर पहुंचा था. थाने में हमारी शिकायत दर्ज नहीं की जा रही है. जबकि सांसद के बेटे की शिकायत पर हमारे खिलाफ भी मामला दर्ज कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details