मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रीवा में युवती से रेप, आरोपी ने वीडियो क्लिप बनाकर तुड़वाई शादी

By

Published : May 2, 2021, 12:38 PM IST

Updated : May 2, 2021, 12:57 PM IST

रीवा में नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती को नौकरी के साथ एक राजनीतिक पार्टी में पद दिलाने का भी झांसा दिया गया. बाद में जब लड़की की शादी तय हो गई तो उसकी अश्लील वीडियो क्लिप होने वाले ससुराल पक्ष के लोगों को भेज दिया और शादी तुड़वा दी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

woman raped on the context of rape
नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म

रीवा। जिले की अमहिया थाना क्षेत्र में युवती को नौकरी दिलाने और पॉलिटिक्स में अच्छा पद दिलाने के नाम पर झांसा देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है. दुष्कर्म के बाद आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो भी बनाया. अश्लील वीडियो के जरिए पहले तो आरोपी ने युवती को ब्लैकमेल किया और बाद में शोषण भी किया. युवती की शादी तय होने पर ब्लू फिल्म ससुराल वालों को भेज दी. बाद में उसकी शादी टूट गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ किया दुष्कर्म

जिले के लौर थाना क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय पीड़ित युवती मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत योजना का लाभ लेने के लिए स्थानीय शख्स अकबर खान से संपर्क में आई. युवक ने उसे महिला मोर्चा का अध्यक्ष बनाने का झांसा दिया. जिसके बाद नौकरी दिलाने के बहाने आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया.

मौसेरे भाई ने युवती से किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वारदात का बनाया अश्लील वीडियो

25 मार्च को आरोपी अकबर खान को घर लाया और उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो भी बनाया. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी लगातार युवती के साथ ज्यादती करता रहा. मामले की जानकारी लगते ही पीड़िता के परिजनों ने अमहिया थाना में इसकी शिकायत की. पुलिस ने आरोपी अकबर खान को गिरफ्तार करते हुए युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है.

आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जांच में जुटी पुलिस

एडिशनल एसपी विजय डावर के मुताबिक आरोपी ने युवती के अश्लील वीडियो को अपने मोबाइल से डिलीट कर दिया था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अकबर का मोबाइल जब्त कर लिया है. मोबाइल की जांच साइबर सेल कर रहा है.

Last Updated :May 2, 2021, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details