मध्य प्रदेश

madhya pradesh

VD Sharma Rewa Tour विधानसभा चुनाव के लिए बूथ स्तर पर काम करेगा संगठन, झंडा घोटाले के सवाल पर किया किनारा

By

Published : Sep 2, 2022, 2:34 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दो दिवसीय दौरे पर रीवा पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए आने वाले चुनाव में कार्यकर्ताओं को पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरने की बात कही. वहीं प्रदेश अध्यक्ष ने रीवा महापौर का चुनाव हारने पर कहा कि कहा गलती हुई है, उस पर भी समीक्षा की जाएगी. VD Sharma

vd sharma
वीडी शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष

रीवा। दो दिवसीय विंध्य दौरे पर आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने रीवा के राजनिवास भवन में मीडिया से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा है कि अभी से संगठन द्वारा बूथ स्तर पर कार्य शुरू कर दिया गया है. जिसके लिए लगातार बैठकों का दौर जारी है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि संगठन हर जिले की समीक्षा करता है. उसके आधार पर ही हम चुनावी मैदान में उतरेंगे.

वीडी शर्मा का बयान

बीजेपी परिवारवाद पर नहीं संगठन पर करती है काम

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2023 का चुनाव हो या फिर 2024 का हमारे कार्यकर्ता पूरी तैयारी के साथ चुनावी मैदान में उतरें. उन्होंने कहा कि पार्टी सिर्फ चुनावों के लिए काम नहीं करती बल्कि हमेशा सक्रिय रहकर विकास के मुद्दे और जनता के लिए भी काम करती है. वीडी शर्मा ने कहा कि हमारी बैठक में हर जिले की समीक्षा करते हैं, अगर कोई गलती या चूक हो गई है तो किस तरह ठीक करेंगे.

VD Sharma On Kamal Nath: BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ को बताया नॉनसेंस पॉलीटिशियन

झंडा घोटाला के सवाल पर मीडिया से किया किनारा

वीडी शर्मा ने कहा कि हमारी पार्टी सामुहिक नेतृत्व पर काम करती है. बीजेपी परिवारवाद पर नहीं ब्लिक संगठन पर काम करता है. हर एक कार्यकर्ता हमारी पूंजी है. प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी अनुशासनहीनता पर भी उसे ठीक करने की बात कही है. वहीं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल के द्वारा झंडा घोटाला को लेकर दिए गए बयान से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बचते हुए नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details