मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa Murder Case: प्रेमप्रसंग के मामले में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर व्यापाारी का किया मर्डर

By

Published : May 22, 2023, 3:53 PM IST

रीवा जिले में कपड़ा व्यापारी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. प्रेमप्रसंग की जानकारी युवक के परिजनों को देने से गुस्साई महिला ने अपने प्रेमी व एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Rewa Murder Case
महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर व्यापाारी का किया मर्डर

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर व्यापाारी का किया मर्डर

रीवा।जिले के अमहिया थाना क्षेत्र स्थित अर्जुन नगर में रविवार रात एक कपड़ा व्यापारी की लाठी और डंडे से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. सूचना मिलते ही देर रात पुलिस मौके पर पहुंच गई. गिरफ्तार महिला का आरोपी के साथ प्रेम प्रसंग था. इस बात की जानकारी मृतक ने आरोपी के परिजनो को दे दी, जिससे गुस्साए आरोपी ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय वैभव सिंह कपड़े का व्यवसाय करता था. इस मामले में आरोपी राजू सिंह और मृतक वैभव सिंह आपस में अच्छे दोस्त थे.

पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा :बीते दिनों किसी महिला को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और दोनों के बीच मनमुटाव हो गया. रविवार और सोमवार की दरमियानी रात पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की एक युवक को कुछ लोग मिलकर बेरहमी से पीट रहे हैं. मौके पर पुलिस टीम पहुंची तब तक आरोपी मौके से भाग निकले. वैभव सिंह मरणासन्न हालत में घटनास्थल में पड़ा मिला. पुलिस ने युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवाया और घटना की जांच में जुट गई. अस्पताल में उपचार के दौरान देर रात वैभव सिंह ने दम तोड़ दिया. उसके सिर पर गंभीर घाव के निशान थे.

  1. MP Sagar Murder:चाची से अवैध संबंधों का पीट रहा था गांव में ढिंढोरा,चाचा ने भतीजे का किया मर्डर
  2. Shajapur Crime News: पिता ने की थी पुत्र की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा
  3. निर्दयी पिता ने 7 वर्षीय बेटे की गला दबाकर की हत्या, बेटा कहता रहा 'मत मारो पापा...'

आरोपियों ने लाठी और डंडे से किया हमला:पुलिस के मुताबिक घटना में शामिल आरोपी राजू सिंह सहित एक महिला और उसका एक अन्य साथी शामिल था. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. वहीं मामले पर मुख्य आरोपी राजू सिंह और एक अन्य आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है. सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि महिला को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में उसने बताया कि राजू सिंह के साथ उसका प्रेम प्रसंग था. मृतक वैभव सिंह ने इस बात की जानकारी राजू सिंह के परिजनो को दी थी और इसी बात से गुस्साए आरोपी ने वैभव सिंह की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details