मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चाइनीज मांझे से कटा 2 युवकों का गला, कटी पतंग निकालने गये बच्चे की तालाब में डूबने से मौत

By

Published : Jan 15, 2023, 8:52 AM IST

mp chinese manjha news
रीवा में चाइनीज मांझे का शिकार युवक ()

रीवा के समान थाना क्षेत्र स्थित फ्लाईओवर में चाइनीज मांझे से एक युवक के गले में गहरी चोट लग गई. घायल युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ईधर नीमच में चीनी मांझे की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक का गला बुरी तरह से कट गया.

रीवा,नीमच।रीवा केसमान थाना क्षेत्र स्थित फ्लाईओवर ब्रिज में एक युवक चाइनीज मांझे का शिकार हो गया (Man injured by Chinese Manjha). पतंग में लगा चाइनीज मांझा बाइक से जा रहे युवक के गले में फंस गया और वह वहीं गिर पड़ा. आस पास से गुजर रहे लोग उसके पास पहुंचे, तो देखा कि युवक के गले में चाइनीज मांझा फंसा हुआ था. उसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डाक्टरों द्वारा घायल युवक का उपचार किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि एक युवक बाइक में सवार होकर अपने किसी काम से कहीं जा रहा था तभी फ्लाई ओवर में पहुंचते ही पतंग में लगी चाइनीज डोर उसके गले में फंस गई जिसके कारण उसके गले में गहरी चोट आई है.

रीवा में चाइनीज मांझे का शिकार हुआ युवक

नीमच में चाइनीज मांझे से कटा युवक का गला:नीमच में चाइनीज मांझे पर प्रशासन की ओर से रोक नहीं होने के चलते शहर में खतरनाक चायनीज मांझे से पतंग उड़ाई जा रही है, बाजार में भी चोरी चुपके चाइनीज मांझे की बिक्री जोरों पर चल रही है. मांझे की चपेट में आकर पशु-पक्षी ही नहीं अब इंसान भी घायल हो रहे हैं शनिवार को चीनी मांझा के चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक रौनक पिता मनीष मुच्छाल (उम्र 25 साल) का गला बुरी तरह से कट गया. गला कटने के बाद युवक मौके पर ही बेहोश हो गया और उसका शरीर खून से लथपथ हो गया स्थानीय लोगों ने उसे जिला अस्पताल हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है रौशन शनिवार की शाम को करीब 5.30 व अपनी बाइक से घर जा रहा था तभी विधायक बंगले के समीप केंट थाने व एसपी कार्यालय से कुछ ही दूरी पर उसके गले में चीनी मांझा फंस गया. युवक को सर्जरी के दौरान 5 टांके आए हैं.

नीमच में चाइनीज मांझे से कटा युवक का गला

Ujjain Chinese Manjha नहीं बाज आ रहे लोग, बीच चौराहे पर बुजुर्ग हुआ चाइनीज मांझे का शिकार, कटी पैर की नस

कटी पतंग निकालने गये बच्चे की तालाब में डूबने से मौत:बालाघाट जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खुरसोडी में मकर संक्राति के दिन हद्वय विदारक एक हादसा हो गया. तालाब में गिरी पतंग को निकालने गये एक बच्चे बालकृष्ण नगपुरे उम्र 14 वर्ष की तालाब में डूबने से मौत हो गई, तो वही दूसरे बच्चे को सुरक्षित बचा लिया गया है. लेकिन एक बालक की मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल बन गया है और त्यौहार की खुंशिया मातम में बिखर गई. बालक बालकृष्ण नगपुरे परिवार का सबसे छोटा लड़का था और कक्षा 9वीं का छात्र था.

इंदौर में चाइनीस मांझा बेचने वाले गिरफ्तार:चाइनीस मांझे को लेकर इन्दौर पुलिस काफी सख्त दिखाई दे रही है, इसी कड़ी में एमजी रोड पुलिस ने दो व्यापारियों के द्वारा चाइनीस मांझा बेचने की सूचना पर दोनों को पकड़ लिया, उनके पास से चाइनीस मांझा भी जब्त कर लिया है. वहीं एक अन्य व्यापारी को भी चाइनीस मांझे को बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है, फिलहाल पूरे मामले में पकड़े गए दो आरोपियों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की गई तो वही पकड़े गए तीसरे आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details