मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी विधायक ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के कार्य रोकने के लिए लिखा पत्र, सोशल मीडिया पर वायरल

By

Published : Aug 27, 2021, 4:38 PM IST

Work stopped due to MLA's letter
विधायक के पत्र के कारण रुका काम ()

मनगवां विधानसभा से बीजेपी विधायक ने पत्र लिखकर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के कार्य को रुकवा दिया है. विधायक का यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ग्रामवासियों का कहना है कि कई सालों से सड़क न होने के कारण परेशान है.

रीवा। जिले की मनगवां विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक पंचू लाल प्रजापति का एक पत्र इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें विधायक ने तिवनी ग्राम पंचायत में नवनिर्मित प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के कार्य को रोके जाने का उल्लेख किया है. बताया जा रहा है कि बड़ी जद्दोजहद के बाद सड़क का निर्माण कार्य शुरू हुआ था, लेकिन मार्ग के बीचों बीच प्राइवेट लैंड होने के चलते विधायक ने सड़क निर्माण के कार्य को रोके जाने की अनुशंसा की है.

विधायक का पत्र सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत हो रहा था काम

दरअसल मनगवां विधानसभा क्षेत्र के तिवनी गांव में कई वर्षों से सड़क की समस्या को लेकर लोग परेशान थे. काफी जद्दोजहद कर ग्रामीणों ने गांव में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत सड़क निर्माण का कार्य शुरू करवाया, लेकिन क्षेत्रीय विधायक पंचू लाल प्रजापति के एक पत्र की वजह से सड़क के निर्माण कार्य को रोक दिया. जिसकी वजह से अब ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

नई शिक्षा नीति 2020 लागू, उच्च शिक्षा मंत्री बोले बदल जाएगी पुरानी व्यवस्था, विदेशी छात्रों को टक्कर दे सकेंगे हमारे स्टूडेंट्स

प्राइवेट जमीन का हवाला देकर लिखा पत्र

इसकी शिकायत लेकर ग्रामीण विधायक की चौखट पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत नवनिर्मित सड़क को रोकने के लिए विधायक पंचू लाल प्रजापति ने एक पत्र लिखा था, जिसमें विधायक ने लिखा कि सड़क के बीचो बच प्राइवेट जमीन है. इसलिए निर्माण कार्य को रोका जाए. यह पत्र सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जिसके बाद अब बीजेपी विधायक की खूब किरकिरी भी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details