मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रतनजोत के बीज खाने से छ: बच्चे हुए बीमार

By

Published : Jan 17, 2021, 8:38 PM IST

रतलाम के आलोट क्षेत्र के दूधिया में छ: बच्चों ने रतनजोत के बीच खा लिये, जिससे वे बीमार हो गए. वहीं सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहा पांच बच्चों को इलाज जारी है और एक को डिस्चार्ज कर दिया गया है.

Ratlam
दूधिया में छ: बच्चे हुए बीमार

रतलाम। जिले के आलोट क्षेत्र के ग्राम दूधिया में रतनजोत के बीज खाने से 6 बच्चों की तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद परिजन उन्हें तत्काल निजी हॉस्पिटल ले गए, जहां उनका उपचार जारी है.

आलोट समीपस्थ ग्राम दूधिया में खेलते-खेलते 6 बच्चे ने रतनजोत के बीज खा लिए, जिससे उनकी हालत गंभीर हो गई. परिजन उन्हें निजी अस्पताल लेकर आलोट पहुंचे, जहां पर पांच बच्चों का इलाज चल रहा है. वहीं एक बच्चे को मेडिसिन देकर उसकी छुट्टी कर दी गई है.

ये भी पढ़े-विंध्य प्रदेश की मांग पर बोले सिंधिया- एकजुट मध्य प्रदेश ही हमारी ताकत

जानकारी के अनुसार परिजन बच्चों को आलोट के संजीवनी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने पांच को गंभीर होने के कारण भर्ती किया, जिनका उपचार चल रहा है और एक बच्चे को मेडिसिन देकर छुट्टी कर दी गई है. बच्चों के उपचार में जुटे निजी चिकित्सक डॉ डांगी ने बताया कि ग्राम दूधिया से बच्चों को लेकर उनके परिजन आए थे, उस समय पांच बच्चों की स्थिति ज्यादा खराब थी. उपचार शुरू होने के बाद बच्चों की स्थिति में सुधार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details