मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: रिश्वत लेते पकड़ा गया डिप्टी रेंजर

By

Published : Mar 16, 2021, 8:00 PM IST

Updated : Mar 17, 2021, 1:02 PM IST

लोकायुक्त पुलिस ने भ्रष्ट डिप्टी रेंजर तनवीर खान को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया है. ये रिश्वत उसके वन विभाग के ऑफिस में ही ली जा रही थी. दरसअल, भ्रष्ट डिप्टी रेंजर ने लकड़ी की गाड़ी छोड़ने के बदले में सुलेमान खान से 1 लाख 20 हजार रूपए की रिश्वत की मांगी थी.

deputy-ranger-caught-red-handed-
लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई

रतलाम। मंगलवार को उज्जैन की लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. लोकायुक्त पुलिस ने भ्रष्ट डिप्टी रेंजर तनवीर खान को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. ये रिश्वत उसके वन विभाग के ऑफिस में ही ली जा रही थी.

  • रिश्वत लेत रेंजर गिरफ्तार

दरसअल, भ्रष्ट डिप्टी रेंजर ने लकड़ी की गाड़ी छोड़ने के बदले में सुलेमान खान से 1 लाख 20 हजार रूपए की रिश्वत की मांगी थी. इसके पहले सुलेमान खान 70 हजार रुपए दे चुका था और बचे हुए 50 हजार में से 25 हजार की रिश्वत लेने के लिए उसे डीएफओ ऑफिस बुलाया गया था. यही ट्रैप अरेंज कर लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने आरोपी डिप्टी रेंजर तनवीर खान को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

राहगीरों को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश

  • लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई

लोकायुक्त की टीम भ्रष्ट रेंजर के घर की तलाशी लेने की भी तैयारी कर रही है. लोकायुक्त उज्जैन पुलिस ने भ्रष्टाचार का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Mar 17, 2021, 1:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details