मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रतलाम: लॉकडाउन 2.0 के पहले ही दिन 6 कोरोना संदिग्धों को रिपोर्ट आई पॉजिटिव

By

Published : Apr 15, 2020, 3:42 PM IST

Updated : Apr 15, 2020, 9:16 PM IST

रतलाम में लॉकडाउन 2.0 के पहले ही दिन 6 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन हाई अलर्ट पर बना हुआ है और रतलाम जिले की हर स्थिति की अपडेट वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश सरकार तक पहुंचाई जा रही है.

6 new Corona positives
रतलाम में लॉकडाउन 2.0 के पहले ही दिन सामने आए 6 नए कोरोना पॉजिटिव

रतलाम। जिले में लॉकडाउन 2.0 का आज पहला दिन है, लेकिन पहले ही दिन रतलाम जिले में 6 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है. रतलाम जिले में अब कुल 8 कोरोना मरीज हो चुके हैं. जिला प्रशासन ने 3 नए कंटेनमेंट एरिया घोषित किया हैं. हालांकि जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद कर्फ्यू लागू किया गया था. वहीं रतलाम जिले में लॉकडाउन 2.0 का असर जिले में मिला-जुला असर दिखाई दे रहा है. शहर के कुछ हिस्सों में लॉकडाउन का पालन से सख्ती से किया जा रहा है, लेकिन कंटेनमेंट एरिया में कई लोग नियमों का पालन नहीं करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वरिष्ठ अधिकारियों को जिले की स्थिति से अवगत करा रहे हैं.

लॉकडाउन 2.0 के पहले दिन ही रतलाम में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है. जिसके बाद रतलाम शहर में कुल 5 कंटेनमेंट एरिया घोषित किए जा चुके हैं. बहरहाल रतलाम जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन हाई अलर्ट पर बना हुआ है.

Last Updated :Apr 15, 2020, 9:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details