मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Fearless Criminals in Rajgarh District: राजगढ़ जिले में बेखौफ अपराधी, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष की कार में तोड़फोड़, नुकीली वस्तु से बोनट पर लिखा बीजेपी

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 23, 2023, 11:02 PM IST

राजगढ़ जिले अपराधी बेखौफ हो गए हैं. ताजा मामला कांग्रेस जिला अध्यक्ष से जुड़ा है. उनकी गाड़ी पर किसी ने नुकीली वस्तु से बोनट पर बीजेपी लिख दिया. आइए जानते हैं, क्या है पूरा मामला..

Fearless Criminals in Rajgarh District
राजगढ़ जिले में उपद्रव

युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष की कार से तोड़फोड़

राजगढ़. जिले में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्होंने आमजन के साथ साथ राजनीतिक दलों के जनप्रतिनिधियों पर ही प्रहार करना शुरू कर दिया है. उनके वाहनों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. ऐसा ही बीते दिनों हुआ एक मामला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमे युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष के वाहन में अज्ञात लोगो के द्वारा तोड़फोड़ करते हुए, उनकी कार के बोनट पर BJP लिख दिया.

क्या है पूरा मामला: बताया जा रहा है कि खिलचीपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रियवृत सिंन्ह खींची की तरफ से ब्रह्मनखेड़ा गांव में बीते दिनों कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक और सभा आयोजित की गई थी. इसमें शामिल होने के लिए पहुंचे युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष की कार में अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ करते हुए कार के बोनट पर नुकीली वस्तु से बीजेपी लिख डाला. इसकी लिखित शिकायत उन्होंने ज़ीरापुर पुलिस को की है.

साथ ही एक वीडियो के माध्यम से युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष हेमेंद्र चौहान के द्वारा यह भी बताया जा रहा है कि ब्रह्मानखेड़ा गांव में कांग्रेस की एक बैठक औप सभा का आयोजन किया गया था. युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष होने के नाते मुझे भी बुलाया गया था. जब हम सभी लोग बैठक और सभा कर रहे थे, उसी दौरान भाजपा के लोगों की तरफ से मेरी गाड़ी के शीशे तोड़े गए और उस पर पत्थर फेंके गए. साथ ही नुकीली वस्तु से कार के बोनट पर बीजेपी भी लिखा गया. मैं एक राजनीतिक पार्टी का प्रतिनिधि हूं, यदि ये लोग मेरे साथ ही इस तरह का बर्ताव कर रहे है. आने वाले समय मे ये लोग आमजन के साथ कैसा बर्ताव करेंगे. साथ ही उन्होंने उक्त मामले की लिखित शिकायत जीरापुर थाने में भी दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें...

वहीं, सोमवार को उक्त मामले में ज़ीरापुर थाना प्रभारी जय चौहान से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि घटना ज़ीरापुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मानखेड़ा गांव की है. जहां बीते दिनों हेमेंद्र चौहान की कार को अज्ञात लोगों के द्वारा शातिग्रस्त कर दिया गया और उसके कांच फोड़े गए है. पीड़ित के द्वारा लिखित शिकायती आवेदन दिया गया है. इसकी जांच की जा रही है. फिलहाल एफआईआर अभी दर्ज नही की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details