मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजगढ़ कलेक्टर कार्यालय बना ई-ऑफिस, अब जानकारियां मिलेंगी ऑनलाइन

By

Published : Apr 2, 2021, 2:51 AM IST

जिलाधिकारी कार्यालय राजगढ़ में गुरुवार को ई-प्रणाली पद्धति की शुरुआत हो गई है. जिलाधिकारी नीरज कुमार सिंह ने बताया है कि गुरुवार को ई-गवर्नेंस, विधि और आर.एम. शाखा सीनियर क्लर्क-2 सांख्यिकी कार्य शाखाओं में भी ई-प्रणाली को शुरु किया गया है.

Rajgarh Collector Office
राजगढ़ कलेक्टर कार्यालय

राजगढ़। जिलाधिकारी कार्यालय राजगढ़ में गुरुवार को ई-प्रणाली पद्धति की शुरुआत हो गई है. अब जिले में लोगों की समस्याओं को ऑनलाइन तरीके से हल किया जाएगा. ई-प्रणाली की शुरुआत पर जिलाधिकारी नीरज कुमार सिंह ने कहा है कि जिले में सुशासन के लिए राज्य सरकार और विभाग लगातार काम रहे हैं. जिले में सुशासन को बढ़ावा देने के लिए ही ई-ऑफिस प्रणाली को शुरु किया गया है.

राजगढ़ कलेक्टर कार्यालय

ई-प्रणाली में और क्या?

जिलाधिकारी नीरज कुमार सिंह ने बताया है कि गुरुवार को ई-गवर्नेंस, विधि और आर.एम. शाखा सीनियर क्लर्क-2 सांख्यिकी कार्य शाखाओं में भी ई-प्रणाली को शुरु किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि ई-ऑफिस प्रणाली के लिए कई समय से इस पर काम किया जा रहा था.

राजधानी में घरेलू गैस सिलेंडर हुआ सस्ता, जानें और क्या बदला

अन्य विभागों में भी ई-प्रणाली से होगा काम

जिलाधिकारी ने बताया है कि आगामी चरण में जिले के अन्य सरकारी विभागों में ई-ऑफिस प्रणाली लागू करने को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं. ई-ऑफिस के माध्यम से आईटी का उपयोग कर पारदर्शिता आएगी और शीघ्रता से प्रकरणों का निराकरण किया जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details