मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राम मंदिर के चंदा अभियान पर बोले कांग्रेस विधायक,'श्री राम के चरणों में दूंगा चंदा'

By

Published : Jan 21, 2021, 8:02 AM IST

Updated : Jan 21, 2021, 8:19 AM IST

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकठ्ठा किया जा रहा है. जिसको लेकर कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने बीजेपी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि मेरे पास भी फोन आया चंदा दीजिए. मैंने कहा चंदा दूंगा, लेकिन तुम्हें नहीं दूंगा. मैं अयोध्या जब जाऊंगा दर्शन करने राम जी के चरणों में दूंगा.

Congress MLA's statement
कांग्रेस विधायक का बयान

राजगढ़। केंद्र के कृषि कानून के खिलाफ और किसान आंदोलन में धार देने के लिए कांग्रेस ने बुधवार को ब्यावरा में किसान रैली निकाली. इसमें ट्रैक्टरों पर सवार होकर राजगढ़ जिले भर के सैकड़ों किसान शामिल हुए. इस दौरान कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकठ्ठा करने पर बीजेपी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर निशाना साधा है.

कांग्रेस विधायक का बयान

'श्री राम के चरणों में दूंगा चंदा'

चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को आप सब जानते हैं. मैं क्या बताऊं अभी चंदा अभियान चल रहा है. राम जी के नाम से चंदा बड़े साहब (सीएम शिवराज सिंह चौहान) ने भी एक लाख 11 हजार एक सो रुपए दे दिए. बड़े साहब तो सबको लेकर चलने वाले है. आपको हमको एडजस्ट करने की जरूरत नहीं है. मेरे पास भी फोन आया चंदा दीजिए. मैंने कहा चंदा दूंगा, लेकिन तुम्हें नहीं दूंगा. मैं अयोध्या जब जाऊंगा दर्शन करने राम जी के चरणों में दूंगा. जितना चंदा देना होगा दे कर आऊंगा, लेकिन तुम चोट्टों के हाथ में एक कोड़ी नहीं देने वाला.

ट्रैक्टर रैली

पढ़ें :पीएम मोदी पर लक्ष्मण सिंह का तंज, ये कैसा पुजारी है जो मंदिर का सामान बेच रहा है ?

जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि आप भी नहीं देना इन चोट्टों को चंदा. यह आपसे चंदा लेंगे पंचायत और नगर पालिका के चुनाव आ रहे हैं. चंदे के पैसे को आप के खिलाफ खर्च करेंगे सावधान रहना. कांग्रेस पार्टी के साथियों इनके जाल में मत फसना, चंदा देना है अयोध्या में जाकर देंगे. राम के चरणों में अर्पण करेंगे, लेकिन इन चोट्टो को नहीं देना है. इससे पहले उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा था.

Last Updated :Jan 21, 2021, 8:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details