मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Raisen Murder Case: हैंडपंप पर पानी भर रही दलित महिला की पत्थर मार कर हत्या, जानें क्या थी वजह

By

Published : Jun 14, 2023, 7:51 PM IST

पानी भरने के दौरान दलित महिला को एक व्यक्ति ने पत्थर मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. जानें क्या है पूरा मामला.

Raisen Murder Case
रायसेन में दलित महिला की हत्या

रायसेन।हैंडपंप पर पानी भरने के दौरान हुए विवाद में एक व्यक्ति ने महिला के सर पर पत्थर मार कर घायल कर दिया. उपचार के दौरान दलित महिला की मौत हो गई. घटना सिलवानी थानांतर्गत लालघाटी क्षेत्र की है. घटना के बाद सब इंस्पेक्टर आरती धुर्वे ने तत्परता दिखाते हुए पुलिस बल के साथ घेराबंदी कर हत्या के आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया. जानकारी के अनुसार बाडे़ पर कब्जे को लेकर आरोपी ने दलित महिला पर हमला किया जिससे उसकी मौत हो गई.

उपचार के दौरान महिला की मौत: एसडीओपी राजेश तिवारी ने बताया कि रामपुर कलां निवासी 50 वर्षीय महिला लीला बाई लालघाटी मंदिर के पास लगे हैंडपंप पर पानी भरने गई थी. तभी 45 वर्षीय आरोपी श्रवण अहिरवार ने महिला के साथ विवाद करते हुए उसके सिर पर पत्थर मार दिया. गंभीर हालत में महिला को सिलवानी सिविल अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को रेफर किया गया. उपचार के दौरान घायल महिला की मौत हो गई.

Also read

कब्जे को लेकर विवाद: जांच अधिकारी एसआई आरती धुर्वे ने बताया कि मृतक महिला के बेटे हरि सिंह जाटव की रिपोर्ट पर आरोपी श्रवण अहिरवार पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया. आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया. फरियादी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि आरोपी उसके बाड़े पर कब्जा करना चाहता है. इसी को लेकर उसने मां से विवाद कर पत्थर मारा जिससे उनकी मौत हो गई. आरोपी की गिरफ्तारी में सब इंस्पेक्टर अमर सिंह धाकड़, आरक्षक सम्श, गोविंद, अजय रैकवार आदि के ने सक्रिय भूमिका निभाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details