मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मौत के बाद मृतक के परिजनों को दबंग कर रहे परेशान, SP से लगाई गुहार

By

Published : Aug 17, 2020, 8:26 PM IST

पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र में हुई घटना के बाद मृतक के परिजनों को दबंग परेशान कर रहे हैं, जिसके बाद 100 से अधिक ग्रामीणों के साथ मिलकर परिजनों ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

families of deceased are being harassed by accused
मृतक के परिजनों को दबंग कर रहे परेशान

पन्ना। जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले हुई मौत के बाद अब दबंग मृतक के परिजनों को परेशान कर रहे हैं, जिससे तंग आकर 100 से अधिक ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे, जहां सुरक्षा और न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़ित परिवार

मछली पकड़ने गए युवक को वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिसके बाद युवक की दमोह में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इसके बावजूद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया, जिससे गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हरदुआ चौकी में जमकर हंगामा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के लगभग 20 से 30 लोगों पर मामला दर्ज किया था.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि अब आरोपी के सहयोगियों द्वारा रात में पत्थर बरसाए जाते हैं. उन्हें मारने की धमकी दी जाती है, जिसकी वजह से उनका घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है. इसी के चलते पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details