मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पन्ना में तस्करी करते BJYM का मंडल अध्यक्ष गिरफ्तार, अवैध शराब और देशी कट्टा बरामद

By

Published : Jun 22, 2023, 4:25 PM IST

पन्ना में शराब की तस्करी करते पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी भाजयुमो का मंडल अध्यक्ष बताया जा रहा है. आरोपी के पास से शराब और देशी कट्टा बरामद किया गया है.

Panna crime news
पन्ना क्राइम न्यूज

पन्ना में तस्करी

पन्ना। भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष की नेम प्लेट लगी हुई कार से पुलिस ने अवैध शराब और देसी कट्टा जब्त किया है. जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के मोहंद्रा क्षेत्र के भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष महेंद्र सिंह परिहार को 07 पेटी अवैध शराब और एक 315 बोर देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार किया गया है. बीती रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार का पीछा कर अमानगंज क्षेत्र से शराब तस्करी के आरोपी में गिरफ्तार किया है. इस दौरान मौके पर स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए और शराब तस्करी का विरोध भी करने लगे. इस समय पर पन्ना जिले में अवैध शराब की बिक्री जमकर हो रही है जिसपर पुलिस छापामार कार्रवाई भी लगातार कर रही है.

नशे का कारोबार: पन्ना में इस गिरफ्तारी से राजनैतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है. पन्ना एसपी धर्मराज मीना का कहना है कि अवैध शराब के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी के बीच यह जानकारी मिली थी कि छतरपुर जिले के किशनगढ़ से पन्ना जिले में अवैध शराब की सप्लाई की जाती है. मुखबिर की सूचना पर पन्ना पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है. आरोपी के पास अवैध हथियार एक देसी कट्टा और जिंदा कारतूस मिला है जिसे न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई की गई है.

Also Read

युवाओं को कर रहे बर्बाद: युवा कांग्रेस ने भी शराब तस्करी करने वाले आरोपी के ऊपर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पन्न युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा संगठन ऐसे पदाधिकारीं बनाते है जो आपराधिक प्रवत्ति के हों. यह मण्डल अध्यक्ष युवाओं को बर्बाद कर रहे हैं. नशे की गिरिफ्त में डालकर युवाओं को बर्बाद कर रहे हैं. इन्हें इसलिए पद दिया गया है कि चुनाव के दौरान शराब तस्करी कर युवा पीढ़ियों को बर्बाद करें अगर कार्रवाई नहीं होती है तो युवा कांग्रेस आंदोलन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details