मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पृथ्वीपुर की एक ही पुकार, जिसकी सरकार उसी की लगेगी नैया पार

By

Published : Oct 22, 2021, 8:45 AM IST

Updated : Oct 22, 2021, 4:46 PM IST

पृथ्वीपुर उपचुनाव में हवा का रुख जानने के लिए ईटीवी भारत की टीम पहुंची पंचमखेरा गांव. यहां लोगों का मानना है कि अगर विकास चाहिए तो उसी को विधायक बनाना चाहिए जिसकी भोपाल में सरकार है. दूसरी पार्टी का विधायक बनने से उसे बहाना मिल जाता है कि सरकार मेरी सुनती नहीं.

prithvipur seat bhaiya g ka adda
पृथ्वीपुर सीट से भैया जी का अड्डा

निवाड़ी। ईटीवी भारत के भैया जी अड्डा कार्यक्रम में हम पहुंचे पृथ्वीपुर विधानसभा के पंचमखेरा गांव में, जहां लोगों ने बताया कि इस बार वोट विकास के नाम पर जाएगा. लोगों ने कहा कि पिछले कई वर्षों से जो विधायक रहे हैं उनके द्वारा क्षेत्र में विकास के कोई कार्य नहीं कराए गए. युवाओं के रोजगार के लिए भी यहां कोई साधन मुहैया नहीं कराया गया. उनका कहना है कि शिवराज सिंह ने यहां आकर कहा है कि हम क्षेत्र में विकास कराएंगे.उन्होंने नदियों से तालाबों को जोड़ने का भी आश्वासन दिया है.

पृथ्वीपुर सीट से भैया जी का अड्डा

'जिसकी सत्ता उसी को हमारा वोट'

लोगों का कहना है कि पानी की समस्या से निजात पाने के लिए हम इस बार उन्हें वोट देने के लिए तैयार हैं. 15 महीने में हम देख लेंगे की वह क्या विकास करा रहे हैं. अगर उन्होंने विकास नहीं कराया तो 15 महीने बाद हम फिर से वोट डालेंगे. क्षेत्र में ज्यादातर वोटरों का मानना है कि विपक्ष का जनप्रतिनिधि होने के कारण वह सिर्फ एक ही जवाब देते हैं कि हमारी सरकार नहीं है. ऊपर हमारा सुनने वाला कोई नहीं है.

अफसरों की साजिश! सड़ गया गरीब का निवाला, शराब फैक्ट्रियों में जाएगा 26 करोड़ का गेहूं !


क्षेत्र में इस बार ज्यादातर वोटरों का मानना है कि अगर क्षेत्र में विकास चाहिए तो जिस की सरकार है उसका विधायक होना चाहिए. ताकि क्षेत्र का विकास हो सके.

Last Updated : Oct 22, 2021, 4:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details