मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस ने 108 गरीब परिवारों को लिया गोद, खाने के साथ सेनिटाइजर, मास्क किया वितरित

By

Published : Apr 5, 2020, 4:58 PM IST

नीमच पुलिस ने गरीबों के एक-एक परिवार को 10 दिन का राशन, 6 मास्क और एक-एक सेनिटाइजर दिया. एसपी मनोज सिंह रॉय ने बताया कि पुलिसिंग के साथ-साथ पुलिस में मानवता भी है, इसलिए पुलिस ने गरीब बस्तियों को गोद लिया है.

Neemuch police
गरीब परिवार को लिया गोद

नीमच। नीमच में भी पुलिस का मानवीय चेहरा देखने को मिला है.नीमच पुलिस ने गरीबों को एक नंबर भी दिया है, जिस पर फोन लगाकर पुलिस से किसी भी प्रकार की सहायता मांगी जा सकती है. एसपी मनोज सिंह रॉय ने बताया कि पुलिसिंग के साथ-साथ पुलिस में मानवता भी है, इसलिए पुलिस ने गरीब बस्तियों को गोद लिया है.

गरीब परिवार को पुलिस ने लिया गोद

लॉकडाउन तक गरीबों के खाने-पीने की व्यवस्था पुलिस की तरफ से की जाएगी. नीमच पुलिस ने गरीबों के एक-एक परिवार को 10 दिन का राशन, 6 मास्क और एक-एक सेनिटाइजर दिया. पुलिस जब मोहल्ले में लोगों को चेतावनी देने पहुंची, तो गरीबी की स्थिति देखकर उनका दिल पसीज गया, और इसकी जानकारी एसपी मनोज राय को दी गई.

इसके बाद एसपी मनोज राय ने गरीब बस्ती में पहुंचकर पूरी बस्ती को ही गोद ले लिया. इस मोहल्ले में खुद एसपी ने पहुंचकर दूध की थैलियां, खाने के पैकेट, मास्क सहित सभी सुविधा घर बैठे लोगों को दे दी. पिछले 10 दिनों से लगातार पुलिस घर-घर जाकर उन्हें हर सुविधा मुहैया करा रही है.

बता देॆ कि पूरे मोहल्ले में 108 परिवार हैॆ. जिसमें 700 सदस्य निवास करते हैं. नीमच पुलिस ने लॉकडाउन के चलते सभी परिवारों को गोद लिया है, और जान की परवाह किए बिना एसपी मनोज रॉय एएसपी राजीव मिश्रा और सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला खुद हाट मैदान की बस्ती में पहुंचे, और 10 दिनों के लिए राशन के पैकेट वितरित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details