मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक्सपायरी कोल्डड्रिंक बेच रही दुकान में खाद्य विभाग की कार्रवाई, दुकान मालिक को नोटिस

By

Published : Apr 13, 2020, 4:10 PM IST

नीमच के अम्बेडकर रोड में बच्चों के उपयोग में आने वाली एक्सपायरी कोल्डड्रिंक बेची जा रही थी. जहां खाद्य एवं औषधि अधिकारी संजीव मिश्रा ने अचानक छापामार कार्रवाई कर 150 पैकेट कॉफी के पैकेट जब्त किए, साथ ही दुकान संचालक धर्मेंद्र गर्ग को नोटिस जारी करके दुकान बंद करा दी.

Food department
नीमच के अम्बेडकर

नीमच।लॉकडाउन के चलते शहर में सुबह 2 घंटे के लिए किराना दुकानों को खोला जा रहा है, ताकि आवश्यक वस्तुओं से जनता वंचित न रहे, लेकिन कालाबाजारी व मौके का फायदा उठाने वाले दुकान संचालक जनता की सेहत के साथ खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

एक्सपायरी कोल्डड्रिंक बेच रही दुकान में खाद्य विभाग की कार्रवाई

ऐसा ही एक मामला अम्बेडकर रोड में एक दुकान में देखने को मिला है. जहां बच्चों के उपयोग में आने वाली एक्सपायरी कोल्डड्रिंक बेची जा रही थी. जहां खाद्य एवं औषधि अधिकारी संजीव मिश्रा ने अचानक छापामार कार्रवाई कर 150 पैकेट कॉफी के पैकेट जब्त किए गए, साथ ही दुकान संचालक धर्मेंद्र गर्ग को नोटिस जारी करके दुकान बंद करा दी गई.

खाद्य अधिकारी संजीव मिश्रा ने बताया कि वे निरीक्षण के लिए शहर भ्रमण पर निकले थे, तभी उन्होंने रास्ते की दुकान में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन पाया, इसके बाद जाकर देखा तो दुकान मालिक छोटे बच्चों के लिए निर्मित एक्सपायरी कोल्डड्रिंक बेच रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details