मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पत्नी से नाराज पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 25, 2021, 11:45 AM IST

पत्नी से नाराज चल रहे युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

suicide case
आत्महत्या का मामला

नरसिंहपुर।पति-पत्नी के बीच नोकझोंक, विवाद अक्सर जानलेवा भी साबित हो रहे हैं. ऐसा ही एक मामला गोटेगांव तहसील के अंतर्गत पचामा गांव से सामने आया है. जहां बीती रात घरेलू झगड़े के बाद पत्नी पड़ोस के ही दूसरे घर क्या चली गई, गुस्साए पति ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है.

फांसी लगाकर की आत्महत्या
बता दें कि मृतक तुराब खान का शव फांसी के फंदे से लटकता पाया गया था. झोतेश्वर चौकी प्रभारी अंजली अग्निहोत्री ने बताया कि कुछ दिन पहले ही मृतक की पत्नी ने पति द्वारा मारपीट किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला भी दर्ज किया था. पुलिस ने जब परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ कि तो उन्होंने बताया कि रविवार की रात तक तुराब खान ने पत्नी के साथ झगड़ा किया था. जिससे पत्नी पास में ही अपने दूसरे घर चली गई थी.


रात में खाना खाया, पति को भेजा मैसेज, फिर फंदे से झूलकर दे दी जान


मामले की जांच में जुटी पुलिस
सुबह पता चला कि तुराब का शव उसके घर के पिछले हिस्से की तरफ एक आम के पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका था. जानकारी में सामने आया है कि वह पत्नी से इस बात पर नाराज भी था कि उसने मारपीट की शिकायत पुलिस में क्यों दर्ज कराई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details