मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला सहित 70 से अधिक बकरियों की मौत

By

Published : Aug 1, 2021, 12:41 PM IST

Updated : Aug 1, 2021, 1:17 PM IST

तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से 60 से अधिक बकरियों सहित एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. दो महिलाएं सहित दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गई.जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.आगरा से भोपाल की तरफ जा रही संपर्क क्रांति से यह हादसा हुआ है.

Goats including woman died after being hit by train
ट्रेन की चपेट में आने से महिला सहित बकरियों की मौत

मुरैना(Morena)। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से एक वृद्ध महिला सहित 60 से अधिक बकरियों की मौत हो गई. इसके साथ ही दो महिलाएं सहित 4 लोग घायल हो गए हैं.जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.बताया जा रहा है रेल पटरियों के बगल से महिलाएं और बच्चे बकरियां चराने के लिए बीहड़ की तरफ जा रही थी. उसी समय तेज रफ्तार में आगरा से भोपाल की तरफ जा रही संपर्क क्रांति आने के कारण सभी बकरियां पटरियों पर दौड़ने लगी.बकरियों को बचाने के चक्कर में एक बुजुर्ग महिला सहित 60 से अधिक बकरियों की मौत हो गई है और दो महिलाएं सहित दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गई जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ट्रेन की चपेट में आने से महिला सहित बकरियों की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से 60 से अधिक बकरियों सहित एक महिला की मौत


काशीपुर नई बस्ती निवासी श्रीकृष्ण खटीक की पत्नी 60 वर्षीय भूरी बाई खटीक आज शनिवार की सुबह उर्मिला खटीक,प्रेमा खटीक और 12 - 12 वर्षीय जानकी और उमा बच्ची के साथ बकरियां चराने निकली थी.ये बकरियों को चराते हुए छोटी लालौर फाटक से होते हुए रेलवे ट्रेक के किनारे-किनारे दो किलो मीटर दूर धौलपुर की ओर चली गई.दोपहर करीब 2 बजे करीब रेलवे ट्रेक पर बनी पुलिया से होकर बकरियों को निकाल रही थी,तभी धौलपुर की ओर से आ रही दिल्ली-तमिलनान्डू संपर्क क्रांति ट्रेन आ रही थी.

संपर्क क्रांति

विधायक के नन्हें पोते ने की शानदार TV डिबेट, क्या आपने देखा मासूम का ये क्यूट VIDEO

ट्रेन का हॉर्न सुनकर इधर-उधर भागने लगी बकरियां

ट्रेन की आवाज से सभी बकरियां पटरियों पर दौड़ने लगी उन्हीं को बचाने के लिए तीनों महिलाएं सहित दोनों बच्ची ट्रेन की चपेट में आ गई.जिनमें से एक महिला सहित 57 बकरियों की मौके पर ही मौत हो गई.सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. ट्रेन की चपेट में आने से वृद्धा भूरी बाई सहित 70 के करीब बकरियों की कटने से मौत हो गई. जबकि महिला उर्मिला खटीक,प्रेमा खटीक और किशोरी जानकी और उमा किशोरी घायल हुई है.

महिला सहित 70 से ज्यादा बकरियों की मौत

सभी घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल मुरैना में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखने को मिला.सीएसपी राजेन्द्र रघुवंशी ने बताया कि आज दोपहर संपर्क क्रांति की चपेट में आने से एक वृद्धा और 60 के करीब बकरियों की मौत हुई है.दो महिलाएं और किशोरी घायल हुए है.मार्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated :Aug 1, 2021, 1:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details