मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena Illegal Arms: शुगर मिल में चल रही थी हथियार बनाने की फैक्ट्री, पुलिस ने मारा छापा बड़ी संख्या में अवैध हथियार जब्त

By

Published : Sep 20, 2022, 10:12 PM IST

Illegal Weapons Prepared in Morena Sugar Factory

मुरैना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने शक्कर की फैक्ट्री में तैयार हो रहे अवैध हथियार पर छापामारा है. यहां से भारी मात्रा में अवैध हथियार सहित हथियार बनाने के उपकरण जब्त हुए हैं. Morena Illegal Arms, Illegal Weapons Prepared in Morena Sugar Factory

मुरैना।मुरैना के कैलारस थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मंगलवार को अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पर छापेमार कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अवैध हथियार और उपकरण जब्त किए हैं. कैलारस शक्कर कारखाना के खाली आवासों में ये हथियार बनाने की फैक्ट्री संचालित हो रही थी. जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही ये कार्रवाई की गई. (Morena Illegal Arms)

शक्कर की फैक्ट्री में अवैध हथियार तैयार: एसडीओपी संजय कोचा ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि कैलारस पुलिस को सूचना मिली कि शक्कर कारखाना परिसर में कुछ लोग अवैध हथियार बनाकर बेच रहे हैं. कार्रवाई के लिए कैलारस थाना प्रभारी वेदेन्द्र सिंह कुशवाह फोर्स के साथ फैक्ट्री के आवासों में पहुंचे. यहां पुलिस की भनक मिलते ही आरोपी पूरन सिकरवार मौके से फरार हो गया.

Indore smuggling इंदौर में ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले दो लोग गिरफ्तार, नेटवर्क खोज रही है पुलिस

आरोपी की तलाश में पुलिस: पुलिस ने यहां से 315 बोर की बंदूक, 7 कट्‌टे समेत अवैध हथियार तमाम सामान जब्त किया है. इस मामले में आरोपी पूरन सिकरवार के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत अपराध कायम किया है. पुलिस कोे इस अपराध में 4 अन्य आरोपियों की सरगर्मी से तलाश है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पूजन सिकरवार के खिलाफ धारा 25(1)A आर्म्स एक्ट का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है. (Illegal Weapons Prepared in Morena Sugar Factory)

ABOUT THE AUTHOR

...view details