मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना निगम ने प्रदेश के बना दिए दो-दो मुख्यमंत्री

By

Published : Feb 26, 2021, 3:31 PM IST

मुरैना नगर निगम की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. पंडित दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना के लोकार्पण के लिए आमंत्रण पत्र में निगम ने प्रदेश के दो सीएम बना दिए.

Invitation Letter
आमंत्रण पत्र

मुरैना। नगर निगम के अधिकारी इस समय इतनी गहरी नींद में सो रहे हैं कि उन्होंने मध्यप्रदेश के दो मुख्यमंत्री घोषित कर दिए हैं. हाल ही में नगर निगम के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह को भी मुख्यमंत्री बना दिया है. नगर निगम का ये कारनामा पंडित दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना के लोकार्पण के आमंत्रण पत्र पर दिखाई दे रहा है.

रहीम चौहान, पीआरओ

भूपेंद्र सिंह को बताया सीएम

इस आमंत्रण पत्र पर मुरैना नगर निगम के अधिकारियों ने सीएम शिवराज के अलावा मंत्री भूपेंद्र सिंह को भी प्रदेश का मुख्यमंत्री बताकर उनका फोटो लगाया है. जो आमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं इस मामले में नगर निगम अपना पल्ला झाड़ते हुए नज़र आ रहा हैं.

आमंत्रण पत्र

अपनी गलती से पल्ला झाड़ रहे निगम अधिकारी

मुरैना शहर में पंडित दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना का आज लोकार्पण होना है. इसका लोकार्पण भोपाल से सीएम शिवराज करेंगे. सबसे गौर करने वाली बात ये है कि नगर निगम के अधिकारियों को अभी तक ये जानकारी नहीं है कि प्रदेश में कितने मुख्यमंत्री होते हैं और यही वजह है कि जिन्होंने इस आमंत्रण पत्र में प्रदेश के दो मुख्यमंत्री बना दिए हैं. आमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब कोई भी नगर निगम का अधिकारी अपनी गलती मानने के लिए तैयार नहीं है.

केंद्रीय मंत्री का बयान, कहा- EVM से ही हो चुनाव, दिग्विजय ने उठाए थे सवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा आमंत्रण पत्र

सभी अधिकारी एक-दूसरे पर इस गलती को थोप रहे हैं और ना ही इस गलती के बारे में कोई अधिकारी बोलने को तैयार है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यही है कि लगातार मुरैना नगर निगम के भ्रष्टाचार के समाचार सामने आते रहते है. यही वजह है कि निगम के अधिकारी भी लगातार लापरवाही करते हैं.अबकी बार यह लापरवाही सबके सामने उजागर हो चुकी है. हालांकि आमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के काफी देर बाद निगम के अधिकारियों इस गलती में सुधार कर दिया है. वहीं जब इस मामले में अधिकारियों से पूछा तो उनका कहना था कि जो सोशल मीडिया पर आमंत्रण पत्र वायरल हो रहा है, वो हमने नहीं छपवाया है. हमारे पास जो आमंत्रण पत्र है वो सही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details