मध्य प्रदेश

madhya pradesh

PNB के मैनेजर पर पथराव, CCTV में कैद हुई घटना, आरोपी की तलाश जारी

By

Published : May 4, 2023, 3:41 PM IST

मुरैना के पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के मैनेजर पर पथराव की घटना सामने आई है. घटना के बाद आरोपी की तलाश सीसीटीवी के जरिए की जा रही है.

morena bank manager stone pelted by unknown
मुरैना बैंक मैनेजर पर अज्ञात ने किया पथराव

पंजाब नेशनल बैंक मैनेजर पर हुआ पथराव

मुरैना।शहर की कोर्ट रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर पर अज्ञात आरोपियों ने पथराव कर दिया. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसके बाद बैंक मैनेजर ने पुलिस को ये वीडियो उपलब्ध कराया है. वीडियो में 5 आरोपी पथराव करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बैंक मैनेजर की शिकायत के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करते हुए सिर्फ आवेदन को जांच में ले लिया है.

बैंक मैनेजर पर पथराव:मुरैना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की कोर्ट रोड पर संचालित पंजाब नेशनल बैंक (PNB) का ये मामला है. यहां बैंक मैनेजर हरदीप सिंह पर अज्ञात आरोपियों ने पथराव कर दिया, ये लोग कौन थे इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. हालांकि, अज्ञात आरोपियों को लेकर बैंक मैनेजर ने आशंका जताई है कि पिछले दिनों केवाईसी को लेकर बैंक में कुछ लोगों से उनकी बहस हुई थी उन्हीं लोगों का यह काम हो सकता है. सीसीटीवी के आधार अब पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है.

ये भी खबरें पढ़ें...

घटना सीसीटीवी में कैद: पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर हरदीप सिंह का कहना है कि "बुधवार की शाम को मैं बैंक बंद करवाने के लिए बाहर निकला था. इसी दौरान एक व्यक्ति कस्टमर बनकर आया और मुझसे बात करने लगा. तभी उसके 2 साथी और आए और उन्होंने मुझ पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. पत्थर फेंकने वाली घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस दौरान आरोपी गाली गलौज भी कर रहा था. हालांकि मैं उन लोगों को जानता नहीं हूं, लेकिन हो सकता है कि वे लोग मेरे कस्टमर ही हों." इस घटना को लेकर सिटी कोतवाली थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह जादौन का कहना है कि "हरदीत सिंह ने एक आवेदन प्रस्तुत किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि केवाईसी को लेकर कुछ लोगों से बहस हुई थी उन्हीं लोगों पर इस घटना को अंजाम देने का शक है. अज्ञात लोगों को भी हम बुला रहे हैं और हरदीप सिंह को भी बुलाएंगे जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details