मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena Road Accident: नेशनल हाइवे पर दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में युवक की मौत, दंपति सहित 5 लोग घायल

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 15, 2023, 11:47 AM IST

मुरैना जिले के नूराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत जरेरुआ के पास मां भगवती रेस्टोरेंट के सामने दो बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरी बाइक पर सवार दंपती भी घायल हो गए. हादसे में कुल 5 लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. Morena Road Accident

Morena Road Accident
दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में युवक की मौत

मुरैना।जिले के महुखेरा गांव निवासी 20 वर्षीय करुआ उर्फ गुड्डू पुत्र जगमोहन गुर्जर शुक्रवार सुबह अपने गांव से बमूर बसई गांव बड़े भाई की ससुराल में भाभी को लेने जा रहा था. जैसे ही उसकी बाइक नेशनल हाइवे पर स्थित जरेरुआ स्थित भगवती रेस्टोरेंट के सामने पहुंची तो ग्वालियर की ओर से जाफराबाद जा रही बाइक से उसकी टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में करुआ की मौत हो गई. दूसरी बाइक पर सवार गब्बर पुत्र फूल सिंह कुशवाह उम्र 40 निवासी जाफराबाद,देवेंद्र पुत्र विजय सिंह उम्र 30, छोटी पत्नी देवेंद्र उम्र 28, कान्हा पुत्र देवेंद्र उम्र 5 साल, सुमित पुत्र देवेंद्र 3 साल घायल हो गए. सूचना मिलते ही नूराबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची ओर मृतक एवं घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. घायलों का इलाज चल रहा है.

बस संचालक की दर्दनाक मौत :जिले की कोलारस तहसील में रहने वाले 30 वर्षीय राधेश्याम पुत्र महीपत सिकरवार नामक युवक वीडियो कोच बस का संचालन करते हैं. राधेश्याम की बस कोलारस से जयपुर के लिए चलती है. शुक्रवार सुबह जब बस जयपुर से कोलारस आई तो बस कंडक्टर न होने की वज़ह से राधेश्याम बस का हिसाब किताब लेने के लिए एमएस रोड स्थित पेट्रोल पंप पर गए. यहां पर राधेश्याम ने बस में डीजल भरवाया, जब बस चालक उसे बैक कर रहा था, इस दौरान बस के गेट पर खड़े राधेश्याम अचानक गिर पड़े और बस के पीछे वाले पहिया की चपेट में आने से गंभीर घायल हो गए.

ये खबरें भी पढ़ें...

अस्पताल में मृत घोषित :हादसे के बाद बस कर्मचारी उन्हें तत्काल कोलारस अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल पहुंचते ही इमरजेंसी ड्यूटी पर उपस्थित डॉक्टर ने चैकअप किया और मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details