मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में चोरी हुई दो भैंस, शख्स ने दर्ज कराई शिकायत, CCTV में घटना कैद

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 27, 2023, 9:51 PM IST

मुरैना एक शख्स ने पैसे-गहने या किसी सामान के चोरी की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है, बल्कि भैंस चोरी की शिकायत दर्ज कराई है.

Morena man buffalo stolen
भैंस

मुरैना में चोरी हुई दो भैंस

मुरैना।जिले के जौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अलापुर गांव में रविवार सोमवार की रात दो नामजद आरोपी घर की बाउंड्री में बंधी दो भैंस चोरी कर ले गए. भैंस चोरी की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. बाद में इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. जौरा थाना पुलिस द्वारा रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

भैंस हुई चोरी: जौरा क्षेत्र के डगरिया का पुरा गांव निवासी फरियादी सरनाम सिंह कुशवाह हाल धमकन रोड अलापुर जौरा ने पुलिस को बताया कि रविवार-सोमवार की रात मैंने अपने घर के सामने बंधी दो भैंसो को खोलकर अपनी घर की बाउंड्री में बांध दी थी और खाना खाकर सो गया था. जब देर रात मैं जगा तो देखा मेरी दोनो भैंस बांधे गये स्थान पर नहीं थी. मैंने भाई जबर सिंह को जगाया. हम दोनों ने आसपास मोहल्ले और अलापुर गांव में तलाश किया. हमारी भैस नहीं मिली. मैंने अपने छोटे भाई राजबहादूर को बुलाया और घर पर लगे सीसीटीवी में देखा तो दो व्यक्ति मेरी काले रंग की भैस चौरी कर घर के बाहर ले जाते दिख रहे है.

यहां पढ़ें...

पुलिस कर रही जांच: जो ज्ञान सिंह गुर्जर और सुरेन्द्र गुर्जर. चंद्रपुरा गांव के निवासी है. जौरा थाना पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है. इस चोरी की घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस मामले में जौरा थाना प्रभारी अमित सिंह का कहना है की फरियादी की रिपोर्ट पर से भैंस चोरी का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की जांच जारी है. CCTV के आधार पर भी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details