मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में हर्ष फायरिंग में व्यक्ति की आंख के नीचे लगी गोली, गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर

By

Published : Apr 27, 2023, 10:55 PM IST

मुरैना जिले के छोटी कोथरखुर्द गांव में अखिलेश सिंह तोमर के यहां लगुन फलदान का कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग होने से व्यक्ति आंख के नीचे छर्रा लगने से घायल हो गया. घायल को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर

Morena Police
मुरैना पुलिस

मुरैना।चंबल अंचल में खुशी के मौके पर हर्ष फायरिंग की घटना थमने का नाम नहीं ले रही हैं. यह घटना पोरसा थाना क्षेत्र के छोटी कोंथर खुर्द गांव की है. हर्ष फायर के दौरान लगुन फलदान में आए एक व्यक्ति आंख के नीचे छर्रे लगने से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को गंभीर हालत में इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हर्ष फायरिंग में युवक घायल: मुरैना जिले के छोटी कोथरखुर्द गांव में अखिलेश सिंह तोमर के यहां लगुन फलदान का कार्यक्रम था. गुरुवार की दरमियानी रात को युवक रामराज का फलदान आया था. युवक के घर में शादी की खुशियां छाई हुई थी. नाच,गाना चल रहा था और लगुन फलदान घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था. तभी किसी ने ताबड़तोड़ हर्ष फायर कर दिए. फायरिंग के दौरान लगुन फलदान में आए उदयभान सिंह तोमर के आंख के नीचे गोली के छर्रे लगे. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए पोरसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. उदयभान सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है.

कुछ खबर यहां पढ़ें

2 महीने पहले भी हुई थी ऐसी घटना: ऐसे ही मामला 2 महीने पहले भी एक व्यक्ति की हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से मौत हो चुकी है. इससे पूर्व में भी कई हर्ष फायर के मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन जिम्मेदारों अधिकारियों के द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाए जाते हैं. जिस वजह से जिले में हर्ष फायरिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पोरसा थाना प्रभारी रामपाल सिंह जादौन का कहना है कि, हर्ष फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति की आंखें नीचे गोली लगी है. जिस पर अस्पताल जा करके देखा तब तक वर रेफर हो गया तो हमने पुलिस भेजती है और उसकी जांच करवा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details