मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उमा भारती जब सीएम थीं तब शराबबंदी क्यों नहीं की : कांग्रेस

By

Published : Feb 7, 2021, 1:00 PM IST

Updated : Feb 7, 2021, 1:08 PM IST

पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती द्वारा मध्यप्रदेश में शराबबंदी की मांग पर सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि उमा जी भी मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री रहीं थीं, तब क्यों शराबबंदी नहीं की.

Uma Bharti and Brijendra Singh Rathore
उमा भारती और बृजेंद्र सिंह राठौर

मुरैना। पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर मुरैना में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती द्वारा मध्यप्रदेश में शराबबंदी की मांग पर उन्होंने सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के अंतर कलह सड़कों पर आ चुकी है. उमा भारती की पार्टी में पूछ परख कम हो गई है. इसलिए मीडिया और सरकार में पूछ परख के लिए अलग-अलग बयान दे रही हैं. वहीं दूसरी तरफ सीएम साहब और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा अलग-अलग बयान बाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहना है कि उमा जी भी मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री रहीं थीं, तो उन्होंने उस समय शराबबंदी क्यों नहीं की.

बृजेंद्र सिंह राठौर का बयान
'शिवराज सिंह घोषणा वीर'
वहीं आज ग्वालियर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दौरे पर पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने कहा है कि शिवराज सिंह मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश भर में घोषणा वीर के नाम से जाने जाते हैं. क्योंकि वो घोषणाएं करते रहते है. बृजेंद्र सिंह राठौर ने कहा मैं उनको बधाई देता हूं कि उनको पुराने विकास कार्यों का लोकार्पण करने का दोबारा से मौका मिला है. लेकिन शिवराज जी जो कहे वो पूरा भी करें.
ट्रांसफर को लेकर ग्रह विभाग और पीएचक्यू आमने सामने
मध्यप्रदेश में ट्रांसफर को लेकर पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने कहा है कि कल तक बीजेपी कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाती थी, कि सबसे ज्यादा ट्रांसफर कांग्रेस सरकार में हुए हैं. लेकिन अब स्थिति साफ है हालात ये है कि आज भी ट्रांसफर लगातार जारी है. स्थिति ये है कि शताब्दी भी पीछे रह जायेगी और ट्रांसफर की स्पीड मध्यप्रदेश में आगे निकल जाएगी. उनका कहना है कि ट्रांसफर को लेकर गृह विभाग और पीएचक्यू आमने सामने है और इसका अभी हाल ही में उदाहरण देखने को मिला है, कि गृह विभाग के बिना अनुमति के डीजीपी विवेक जौहरी का ट्रांसफर कर दिए गए. इसको लेकर गृह विभाग ने सवाल खड़े किए हैं.
Last Updated :Feb 7, 2021, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details