मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार कंटेनर में घुसी, पत्नी-बेटे की मौत, दो घायल

By

Published : Jul 19, 2021, 4:45 PM IST

road accident
सड़क दुर्घटना

मुरैना में बहन के यहां से भात देकर लौट रहे परिवार की कार कंटेनर में जा घुसी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं अन्य दो घायल हो गये. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मुरैना। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-3 पर आरटीओ चेक पोस्ट के पास कंटेनर चालक की लापरवाही के कारण एक स्विफ्ट कार ट्रक में जा घुसी. हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई. वहीं पिता-पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है. कार में पूरा परिवार सवार था, जोकि आगरा से एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस मुरैना आ रहा था. सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पत्नी रजनी जैन की मौके पर हुई मौत.

आगरा से वापस आ रहा था परिवार
दरअसल, गोपीनाथ की पुलिया महावीर अपार्टमेंट निवासी विजय जैन संचालक गहना ज्वेलर्स और बड़े जैन मंदिर के पूर्व मंत्री रविवार को अपनी पत्नी रजनी जैन, पुत्र रोहन, पुत्री उर्वशी के साथ भात देने के लिए अपनी स्विफ्ट कार से आगरा गए थे. पूरा परिवार सोमवार तड़के एक बजे के करीब आरटीओ चेक पोस्ट के पास मुरैना की ओर आ रहे कंटेनर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए.

रोहन ने अस्पताल में तोड़ा दम.

घटनास्थल पर हुई पत्नी की मौत
ऐसे में पीछे से आ रही कार ट्रक में घुस गई. हादसे में विजय जैन की पत्नी रजनी जैन उर्फ रानू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं पिता, पुत्र एवं बेटी तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां विजय जैन और उनका बेटा रोहन जैन की गंभीर हालत देखते हुए ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया.

सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत, पीएम योगी व सीएम शिवराज ने जताया शोक

ग्वालियर में पुत्र ने तोड़ा दम
ग्वालियर पहुंचते ही उनके 14 वर्षीय पुत्र रोहन जैन ने भी दम तोड़ दिया. वहीं विजय जैन का इलाज ग्वालियर अस्पताल में चल रहा है. पुत्री उवर्शी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. हालांकि विजय जैन की हालत अब खतरे से बाहर है. इधर, दुखद घटना से शहर के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details