मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर युवक की मौत

By

Published : Jan 2, 2021, 5:57 PM IST

Updated : Jan 2, 2021, 6:06 PM IST

मुरैना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बस ने एक युवक की जान ले ली. युवक की मौत के बाद गुस्साएं ग्रामीणों ने सबलगढ़ मार्ग जाम कर दिया. करीब डेढ़ घंटे के बाद सुमावली विधायक के हस्तक्षेप के बाद जाम खुला.

Villagers jammed after the young mans death
युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने लगाया जाम

मुरैना।सिविल लाइन थाना क्षेत्र की जौरा रोड पर धर्म कांटा के पास तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद चालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुरैना- सबलगढ़ रोड पर जाम लगा दिया.

युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने लगाया जाम

जाम की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. जाम खुलवाने के प्रयास करने लगे, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम नहीं खोला. जाम में पहुंचे सुमावली विधायक अजब सिंह कुशवाह ने परिजनों को आर्थिक मदद दिलाने का भरोसा दिलाया. तब जाकर डेढ़ घंटे बाद जाम खोला गया. पुलिस ने बस को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

मुरैना गांव का पुरा निवासी लालू कुशवाह अपनी बाइक से मुरैना शहर की तरफ जा रहा था. जब बाइक सवार धर्मकांटे के पास सड़क क्रॉस कर रहा था तब जौरा की तरफ जा रही तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार लालू की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक की शादी दो साल पहले ही हुई थी. मृतक की एक छोटी बच्ची है. इसलिए परिजन प्रशासन से आर्थिक मदद ओर नोकरी की मांग कर रहे थे.

Last Updated :Jan 2, 2021, 6:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details