मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आज देर शाम तक हो सकती है बीजेपी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा, दिल्ली में शिवराज

By

Published : Oct 4, 2020, 5:20 PM IST

Updated : Oct 4, 2020, 5:37 PM IST

मध्यप्रदेश में 28 सीटों के प्रत्याशियों की बीजेपी आज देर शाम घोषणा कर सकती है. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मुरैना की अम्बाह विधानसभा में आयोजित कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में बयान दिया है.

Narendra Singh Tomar
नरेंद्र सिंह तोमर

मुरैना। मध्यप्रदेश में 28 सीटों में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की घोषणा के बाद बीजेपी के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा आज देर शाम तक हो सकती है. जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मुरैना की अम्बाह विधानसभा में आयोजित कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में बयान दिया है.

केंद्रीय मंत्री ने का बयान

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि आज देर शाम तक बीजेपी के प्रत्याशियों की घोषणा हो जाएगी. उन्होंने कहा कि आज दिल्ली में चुनाव समिति की बैठक है. उसमें प्रत्याशियों के नामों पर मंथन के बाद निर्णय लिया जाएगा.

पढ़ेःCM शिवराज सिंह दिल्ली रवाना, उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों का जल्द हो सकता है ऐलान

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया द्वारा सोशल मीडिया पर जाति विशेष वर्ग पर की जा रही अभद्रता टिप्पणी को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और बीएसपी पार्टी जातिवाद पार्टियां हैं. ये पार्टियां जातियों के नाम पर लोगों को गुमराह करते हैं. बीजेपी इसकी निंदा करती है, बीजेपी सभी समाजों को लेकर जनता की सेवा करने में लगी हुई है.

Last Updated :Oct 4, 2020, 5:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details