मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर-चंबल अंचल की सभी सीटों पर उपचुनाव लड़ेगी AAP, प्रत्याशी चयन का सिलसिला शुरू

By

Published : Sep 16, 2020, 8:44 PM IST

ग्वालियर-चंबल अंचल विधानसभा उपचुनाव वाली सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी प्रत्याशी उतारेगी. इसके लिए प्रत्याशी चयन का सिलसिला शुरू हो चुका है.

Aam Aadmi Party State Vice President Maniksha Singh Tomar
आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर

मुरैना। आम आदमी पार्टी ने ग्वालियर-चंबल अंचल में विधानसभा उपचुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. पार्टी ने आज कामकाजी बैठक के आयोजन के दौरान यह जानकारी देते हुए बताया. बैठक में रायशुमारी के माध्यम से प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है जिसे जल्द ही अंतिम रूप दे दिया जाएगा.

आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर

आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर ने बताया कि बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के तमाम असंतुष्ट लोग पार्टी से संपर्क स्थापित कर टिकट की मांग कर रहे हैं, लेकिन पार्टी चाहती है ऐसे व्यक्ति को उम्मीदवार बनाया जाए, जो चुनाव के बाद भी पार्टी के लिए काम कर पार्टी को मजबूती प्रदान करता रहे. पार्टी अवसरवादी लोगों को टिकट देने में सतर्कता बरत रही है.

आम आदमी पार्टी की ग्वालियर चंबल इकाई की आज मुरैना पंचायती धर्मशाला में कामकाजी बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर ने की. इस अवसर पर ग्वालियर चंबल संभाग प्रभारी के अलावा ग्वालियर डिवीजन के अध्यक्ष बजा राजेश सिंह परमार भी बैठक में उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details