मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Crime News: छेड़छाड़ से परेशान युवती ने की आत्महत्या की कोशिश, बेटी के गम में पिता ने भी त्यागे प्राण

By

Published : Jul 8, 2023, 11:22 AM IST

एमपी के अलग-अलग जिलों से सुसाइड की खबरें सामने आईं है. दमोह में एक युवती ने छेड़छाड़ से परेशान होकर सुसाइड की कोशिश किया. मंदसौर में एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने भी आत्महत्या की कोशिश की. पढ़ें पूरी खबर....

mp crime news
एमपी में आत्महत्या की खबर

दमोह/इंदौर/विदिशा/मंदसौर। हटा थाना क्षेत्र के कुआंखेड़ा गांव में एक युवती बेहोशी की अवस्था में पड़ी मिली. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने युवती को उपचार के लिए हटा अस्पताल में दाखिल कराया. युवती की हालत बिगड़ने पर उसे हटा से दमोह रेफर कर दिया गया है. नायब तहसीलदार शिवराम चढ़ार ने बताया कि युवती के बयान ले लिए गए हैं. उसने बताया कि आरिफ खान नाम का युवक उसे परेशान कर रहा था उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी देता था. इसी कारण से उसने आत्महत्या का प्रयास किया है. हटा थाना प्रभारी मनीष मिश्रा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. युवती बेहोशी की अवस्था में पड़ी मिली थी. जिस युवक पर आरोप लगाए हैं उसका नाम आरिफ खान है. जांच के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है.

बेटी के बाद पिता ने किया सुसाइड: विदिशा के नटेरन थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. जिसका अटल बिहारी वाजपेयी शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय में पोस्टमार्टम हुआ. जिसके बाद परिजनों व गांव के लोगों और कांग्रेस नेताओं ने जमकर हंगामा किया गया. मृतक के शव को भोपाल विदिशा मेन रोड पर रखकर चक्का जाम कर दिया गया. इससे पहले 25 मई 2023 को मृतक धीरेंद्र की बेटी ने छेड़छाड़ से परेशान होकर आत्महत्या की थी. आत्महत्या के पीछे युवती ने गांव के ही 5 लोगों के नाम लिखे थे जो सुसाइड नोट पुलिस के पास भी मौजूद है. लेकिन अब तक उस सुसाइड नोट पर आगे की कार्रवाई नहीं की गई है. इससे प्रताड़ित होकर धीरेंद्र ने यह कदम उठाया. पूरे मामले को लेकर परिजन तुरंत एफआईआर करने की मांग कर रहे हैं.


इंदौर में महिला ने किया सुसाइड: चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने आत्महत्या कर ली. महिला के मायके पक्ष ने पति सहित अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला की सुसाइड करने की जानकारी लगने पर उसका पति उसे इलाज के लिए चोइथराम हॉस्पिटल लेकर पहुंचा जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि तकरीबन शादी को हुए 6 साल हो गए थे. मृतक महिला स्वाति एसटी समाज से आती है लेकिन परिवार की रजामंदी के तहत उसने शर्मा परिवार के रहने वाले युवक से शादी की थी. पति सहित सास-ससुर समाज को लेकर प्रताड़ित करते थे वह घर में मौजूद किचन में भी महिला को नहीं घुसने देते थे. मृतक ने किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा है. पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Also Read

चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने किया सुसाइड: मंदसौर जिले की गरोठ तहसील की कोर्ट में पदस्थ एक चपरासी ने आत्महत्या का प्रयास किया. चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राजेश खेर पिछले कुछ सालों से गरोठ की न्यायाधीश राहुल दुबे की कोर्ट में चपरासी के पद पर कार्यरत हैं. शुक्रवार शाम उसने सुसाइड की कोशिस की. घटना के बाद परिजन उसे उपचार के लिए तत्काल गरोठ के सिविल हॉस्पिटल ले गए लेकिन हालत नाजुक होने से डॉक्टरों ने उसे मंदसौर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया. देर रात उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया लेकिन यहां भी हालत गंभीर होने से उसे ट्रीटमेंट के लिए बाहर रेफर कर दिया. राजेश की हालत गंभीर बनी हुई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details