मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ड्राइवर को बंधक बना टायरों से भरा ट्रक ले उड़े बदमाश

By

Published : Dec 5, 2019, 12:22 AM IST

मंदसौर में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी टायरों से भरे ट्रक को लूटकर फरार हो गए हैं. मामले की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंचकर तफ्तीश शुरु कर दी है.

miscreant-took-a-truck-full-of-tires-in-mandsaur
टायरों से भरा ट्रक ले उड़े बदमाश

मंदसौर। मंदसौर में बेखौफ बदमाशों ने टायरों से भरे एक ट्रक को लूटने की वारदात को अंजाम दिया है. अज्ञात बदमाशों नें ड्राइवर को बंधक बना कर करीब 37 लाख रुपये कीमत के टायर लूटकर फरार हो गए हैं. ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

टायरों से भरा ट्रक ले उड़े बदमाश

पुलिस के मुताबिक तीन चार अज्ञात बदमाशों ने चेन्नई से जोधपुर जा रहे ट्रक के ड्राइवर को बंधक बना लिया. आरोपी ड्राइवर को पास ही स्थित सरसोद गांव ले गए. बदमाश ट्रक ड्राइवर रशिक खान को पेड़ से बांधकर टायरों से भरे ट्रक को लेकर भाग निकले. ट्रक और टायर की कीमत तकरबीन 63 लाख रुपये बताई जा रही है.

एडिशनल एसपी मनकामना प्रसाद ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और टीम के पुलिस अधिकारियों ने ड्राइवर रसिक खान को दलोदा रवाना किया. एएसपी का कहना है कि ट्रक की लोकेशन पता कर ली गई है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट का सामान बरामद कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details