मध्य प्रदेश

madhya pradesh

निजी स्कूलों की मनमानी से अभिभावक परेशान, पूर्व निमाड़ पालक संघ ने कलेक्टर से की शिकायत

By

Published : Jul 9, 2020, 1:43 AM IST

Updated : Jul 9, 2020, 12:06 PM IST

खंडवा में निजी स्कूलों की मनमानी से लोग परेशान है. पूर्व निमाड़ पालक संघ ने कलेक्टर से पूरे मामले की शिकायत करते हुए फीस न लिए जाने की मांग की है.

nimad parents association
पूर्व निमाड़ पालक संघ

खंडवा।कोरोना संक्रमण के चलते सभी स्कूल बंद है. लेकिन ऐसे वक्त में भी निजी स्कूल अभिभावकों से मनमाने तरीके से फीस वसूल रहे हैं. खंडवा में पूर्व निमाड़ पालक संघ ने निजी स्कूलों संचालकों पर एसोशिएशन बनाकर पालक संघ के खिलाफ षडयंत्र पूर्वक कार्य करने का आरोप लगाते हुए कलेक्टर से पूरे मामले की शिकायत की हैं.

संघ ने कलेक्टर को बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते निजी स्कूल पूरी तरह से बंद है. लेकिन कुछ स्कूल ऑनलाइन पढ़ाई के नाम पर फीस वसूलने के लिए मैसेज भेज रहे हैं. ऑनलाइन तरीके से बच्चों की पढ़ाई नहीं हो रही है. इसलिए जब तक स्कूल न खोला जाए तब तक फीस की मांग न की जाए.

पूर्व निमाड़ पालक संघ के अध्यक्ष रितेश कुमार भावसार ने बताया कि कुछ निजी स्कूल के मालिकों ने एक एसोसिएशन बनाया है. वे काफी रसूख वाले हैं और वह पालक संघ को समाप्त करने की मंशा रखते हैं. हमें आशंका है कि स्कूल प्रबंधन द्वारा संघ के सदस्य एवं पदाधिकारियों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई की जा सकती है, इसलिए समस्त वस्तु स्थिति आपके समक्ष प्रस्तुत है. इस दिशा में कार्रवाई की जाए.

Last Updated : Jul 9, 2020, 12:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details