मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Death In Train : ट्रेन में यात्री की मौत, कटनी स्टेशन पर उतारा शव, समाजसेवियों ने भेजा प्रयागराज

By

Published : Jun 6, 2022, 6:22 PM IST

ट्रेन में एक यात्री की मौत हो गई. इसके बाद शव को कटनी स्टेशन पर उतारा गया. युवक के साथ उसकी पत्नी व दो छोटे बच्चे थे. उन्हें प्रयागराज जाना था. महिला के पास पैसे नहीं थे तो समाजसेवी आगे आए और शव को प्रयागराज भेजने की व्यवस्था की.

Death In Train
ट्रेन में यात्री की मौत

कटनी। उदना बनारस एक्सप्रेस के "B-4 कोच के 58,59 सीट नंबर पर शनिवार के दिन एक यात्री का शव मिला.(Death in udna banaras express) यात्री परिवार के साथ उदना से प्रयागराज जा रहा था. इस दौरान उसकी मौत हो गई. (Youth dies in train at Katni railway station) कटनी स्टेशन में यात्री के अंदर कोई हलचल नहीं दिखने पर उप स्टेशन के अधिकारियों को सूचना दी गई. इसके बाद शव को उतार कर नियमानुसार करवाई कर मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया.

परिजनों को सौंपा शव: मृतक मुकेश कुमार उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी के पिपरकुण्डी गांव का रहने वाला था. सूरत के उदना में मजदूरी करता था. पत्नि सहित दो बच्चों के साथ मुकेश ट्रेन क्रमांक 20929 उदना बनारस एक्सप्रेस के (बी-फोर, कोच के बर्थ नंबर 58,59 में) यात्रा कर रहा था. यात्रा के दौरान ही तबीयत खराब हुई और सांसे थम गई. यात्री को कटनी स्टेशन पर उतारकर जांच की गई. यहां यात्री को मृत घोषित कर दिया गया. पंचनामा कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है.

श्रमिक स्पेशल ट्रेन में युवक की हुई मौत, मझगवां स्टेशन में उतारा गया शव

शव को प्रयागराज भेजने की व्यवस्था की:पति की मौत होने के कारण कटनी स्टेशन में शव को उतार दिया गया. शव को प्रयागराज ले जाने के लिए महिला अपने दो बच्चों के साथ कटनी स्टेशन में बैठी थी. उसके पास शव ले जाने के लिए पैसे नहीं थे. (Social workers sent dead body to Prayagraj) इस बात की जानकारी स्थानीय समाजसेवियों को लगी तो मदद के लिए आगे आए और गरीब महिला की मदद की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details