मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Mission MP 2023 बीजेपी का चुनावी शंखनाद, वीडी शर्मा बोले अबकी बार, 200 पार, 50 फीसदी वोट शेयर का प्लान

By

Published : Dec 17, 2022, 4:37 PM IST

Updated : Dec 17, 2022, 9:54 PM IST

कटनी में BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई. (BJP State Working Committee meeting katni) इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित प्रदेश भाजपा के शीर्ष नेता शामिल हुए. भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की इस बैठक को विधानसभा चुनाव 2023 को (Mission MP 2023 Saal Chunavi Hai) लेकर काफी अहम बैठक माना जा रहा है.

MP BJP state executive committee meeting
MP BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

कटनी। जिले में प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की विस्तारित बैठक के पहले चरण में भाजपा ने आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव का आगाज कर दिया है. (mp assembly election 2023) भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए 1 बूथ 51 यूथ का संकल्प लेकर 200 पार की रणनीति तय की है. इसकी जानकारी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो के सांसद वीडी शर्मा ने पत्रकारों को मीडिया सेंटर में दी है.

राहुल गांधी पर कसा तंज:प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने कटनी पहुंचे. प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर कटाक्ष किया. उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि 1962 याद कर लो राहुल गांधी तब देश की हालत क्या थी. चीन ने देश के कितने भूभाग पर कब्जा किया था. राजीव जी के समय छोटे-छोटे देश डराते थे.

पहली बार वर्चुअल होगी बीजेपी कार्यसमिति की बैठक, दिल्ली से जुड़ेंगे जेपी नड्डा, सिंधिया भी रहेंगे मौजूद

चीन की सीमा में भारतीय सेना का अपमान:सीएम ने कहा कि, आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. वैभवशाली गौरवशाली भारत उनके नेतृत्व में बन रहा है. अगर किसी ने आंख उठाकर देखने की जरूरत कि तो उसे मुंह तोड़ जवाब दिया जा रहा है. चीन ने आंख उठाकर देखने की जरूरत की थी हमारी सेना ने गर्दन तोड़ कर फेंका था चीन की सीमा में हमारी सेना का अपमान ना करें आज कोई आंख उठा कर नहीं देख सकता.

Last Updated :Dec 17, 2022, 9:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details