मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Katni Crime News: टाटा नमक और पैराशूट हेयर ऑयल की नकली पैकिंग, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 24, 2023, 5:13 PM IST

कटनी पुलिस ने नकली टाटा नमक और नकली पैराशूट कंपनी का जैसमीन हेयर ऑइल बनाने वाले ठिकाने पर दबिश दी है. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से लाखों का नकली नमक, तेल और स्टीकर बरामद किया है.

Kuthla Police
कुठला पुलिस थाना

कटनी में बड़ी कार्रवाई

कटनी।कुठला पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पुरैनी स्थित जयलाल साहू के मकान पर दबिश दी. मौके से 1 किलो नमक के 1100 पैकेट सीलबंद मिले, जिन्हें Tetva कंपनी की बोरी में रखकर बाजार में बेचने की फिराक में आरोपी जुटे थे. यही नहीं पुलिस ने जब मकान के अलग अलग कमरों में जांच की जैसमीन कोको हायर ऑयल की 90ml क्षमता की 1,000 से अधिक सील पैक शीशी मिली. जिनमें बंसल कंपनी का साधारण ऑयल भरकर बेचा जा रहा था. कुठला टीआई अरविंद जैन में मामले की जानकारी कटनी पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन को दी है. सभी सामान की जब्ती बनाते हुए दोनों आरोपियों को थाने ले गए.

Also Read: ये खबरें भी पढ़ें...

जांच में जुटी है पुलिस:टीआई अरविंद जैन के मुताबिक, नकली टाटा नमक और नकली हायर ऑयल बनाने वाले मामा जयराम साहू और धनीराम साहू पुरैनी निवासी से डेढ़ लाख का कीमती मशरुका बरामद हुआ है, जिन पर कॉपीराइट अधिनियम 1957 धारा 420, 467, 468, 471, 34 एवं 103/104 ट्रेडमार्क अधिनियम 63, 64, 65 के तहत एफआईआर दर्ज किया है. आरोपियों के मकान से नकली नमक के 400 रैपर और 23 हजार तेल के स्टीकर समेत चुंगी और पैकिंग मशीन जब्त की है. पुलिस इनके काले कारनामे में और कितने लोग शामिल हैं, इसकी जानकारी में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details