मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कटनी में मिले पांच नए कोरोना मरीज, अब तक 178 संक्रमित

By

Published : Aug 3, 2020, 2:28 PM IST

कटनी में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. रविवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक एक बार फिर पांच नए मरीज मिले हैं.

Five corona patients once again appeared in Katni
डॉक्टर समीर सिंह

कटनी। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. रविवार शाम को आई रिपोर्ट में 5 नए मरीजों की पुष्टि हुई है, जबकि 85 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 178 हो गई है, जबकि 85 मरीजों की छुट्टी होने के बाद अब 90 एक्टिव मरीज बचे हैं. तीन मरीजों की अब तक जान जा चुकी है.

डॉक्टर समीर सिंह ने बताया कि बीती शाम 40 सैंपल की रिपोर्ट आई है, जिसमें 5 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. दो आरक्षक कोटला थाने के रहने वाले हैं, जबकि तीसरा माधव नगर सहित दो अन्य जगह के हैं. सभी मरीजों की कंटेंट हिस्ट्री के आधार पर निकले थे. जिनके सैंपल जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मरीजों को कोविड केयर केंद्र में भर्ती कराया गया है.

डॉक्टर सिंघई ने बताया कि सोमवार को एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. जिसकी कोरोना वायरस जांच के लिए सैंपल जबलपुर भेजा जा रहा है. बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान मरीज में कोरोना के लक्षण दिखाई दे रहे थे. जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details