मध्य प्रदेश

madhya pradesh

झाबुआ में एसपी की पहली प्रशासनिक सर्जरी, 30 पुलिसकर्मियों का किया गया तबादला

By

Published : Nov 15, 2020, 9:21 PM IST

झाबुआ पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने जिले में प्रशासनिक सर्जरी की है. जिसमें पुलिसकर्मियों की पद स्थापना में बदलाव किए गए हैं.

Jhabua SP Ashutosh Gupta reshuffle Policemen
एसपी की पहली प्रशासनिक सर्जरी

झाबुआ।पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने जिले में पदस्थ 30 से अधिक पुलिसकर्मियों को फेरबदल कर दिया है. प्रशासकीय कार्यों का हवाला देते हुए उप निरीक्षक स्तर के अधिकारी से लेकर आरक्षक तक के पुलिसकर्मियों की पद स्थापना में बदलाव किया गया है. नए आदेश के अनुसार चौकी प्रभारी मछलियां और चौकी प्रभारी सारंगी को भी हटाकर उनकी जगह नए अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है.

एसपी के नए आदेशानुसार उप निरीक्षक नरेश ननामा को पेटलावद थाने से थांदला थाना भेजा गया है. उप निरीक्षक नरेंद्र राठौर को चौकी प्रभारी मछलियां से हटाकर थाना कालीदेवी पदस्थ किया गया है. सहायक उप निरीक्षक जसवंत सिंह डावर को कालीदेवी थाने से चौकी प्रभारी माछलियां का दायित्व सौंपा गया है. उप निरीक्षक कुंवर सिंह रावत को थांदला से पेटलावद भेजा गया है. उप निरीक्षक उषा अलावा को चौकी प्रभारी सारंगी से हटाकर कोतवाली पदस्थ किया गया है.

एसपी आशुतोष गुप्ता के झाबुआ आने के बाद यह पहली प्रशासनिक सर्जरी है. एसपी अपने हिसाब से थानों और चौकियों में पुलिस कर्मियों की पदस्थापना कर रहे हैं, ताकि अपराध के ग्राफ को नियंत्रित किया जा सके. इधर मैदानी अमले में कई छोटे पुलिसकर्मी ऐसे हैं जिन्हें हाल ही में थाना और चौकी पर पद स्थापना मिली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details