मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhanu Bhuria Attack Vikrant Bhuria: भाजपा जिलाध्यक्ष भानू भूरिया का बड़ा बयान, विक्रांत भूरिया असली आदिवासी नहीं

By

Published : Jun 15, 2023, 9:38 PM IST

झाबुआ में भाजपा जिलाध्यक्ष भानू भूरिया ने युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया पर निशाना साधते हुए कहा कि वे असली आदिवासी नहीं है. उन्होंने आदिवासियों का हक मारा है.

Bhanu Bhuria Attack Dr Vikrant Bhuria
भाजपा जिलाध्यक्ष भानू भूरिया का डॉ विक्रांत भूरिया पर बयान

भाजपा जिलाध्यक्ष भानू भूरिया का बड़ा बयान

झाबुआ।भाजपा जिलाध्यक्ष भानू भूरिया ने युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया पर निशाना साधते हुए कहा कि वे असली आदिवासी नहीं है. उन्होंने आदिवासियों का हक मारा है. दरअसल, मोदी सरकार के 9 साल पूर्ण होने पर भाजपा जिला अध्यक्ष सरकार की उपलब्धियां गिना रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि "गुरुवार को डॉ. विक्रांत भूरिया चुनाव सामने देखकर निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाने का दिखावा कर रहे हैं. मैं ये पूछना चाहता हूं कि कोरोना जैसी भयानक महामारी के वक्त वे कहां थे. क्या डॉ विक्रांत भूरिया को किसी ने मास्क बांटते या कहीं इस बीमारी से बचाव के लिए कुछ करते देखा है?"

स्वास्थ्य शिविर के नाम पर ढोंग दिखावा बंद करें भूरियाः भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि "विक्रांत भूरिया ने आदिवासी कोटे से एमबीबीएस में प्रवेश लिया. फिर जैसे तैसे डॉक्टर बने और जिला अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रहे थे. अगर वो एक आदिवासी का हक नहीं मारते तो उनकी जगह कोई आदिवासी डॉक्टर होता जो कोरोना काल में जिला अस्पताल में सेवाएं देते हुए जनता की सेवा करता. मुझे बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि डॉ विक्रांत भूरिया की बुआ जोबट विधायक कलावती भूरिया को कोरोना महामारी के कारण हमने खो दिया. यदि डॉ विक्रांत भूरिया उस वक्त थोड़ा सा ध्यान दे लेते तो ऐसा नहीं होता. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वे स्वास्थ्य शिविर के नाम पर ढोंग दिखावा बंद कर दें."

भानू भूरिया ने कहा कि "वरदान हॉस्पिटल के नाम से इतना बड़ा हॉस्पिटल खोल रखा है, लेकिन वहां पर कभी किसी मरीज को सिर दर्द की गोली मुफ्त में दी है क्या. आज जब चुनाव आ रहे हैं तो वे नि:शुल्क शिविर लगाने की बात कर रहे हैं. मैं ये बताना चाहूंगा कि वरदान हॉस्पिटल में जाकर देखिए. हमारे लोग जो उपचार कराने जाते हैं, उनसे अकारण राशि वसूली जाती है. अब उन्हें ढोंग करना बंद करना चाहिए. जनता सब समझती है."

कांतिलाल भूरिया ने युवाओं का सिर्फ खून चूसा है: भाजपा जिलाध्यक्ष भानू भूरिया ने कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि "भाजपा की न तो कांतिलाल भूरिया से कोई चुनौती है और न ही विक्रांत भूरिया से. कांतिलाल भूरिया ने लगातार इतने लंबे समय तक राजनीति करी. उस समय राजनीति करी, जब ये क्षेत्र शिक्षा के मामले में पिछड़ा हुआ था. कांतिलाल भूरिया ने हमारे अनपढ़ भाइयों का वोट लेकर उनका खून चूसने का काम किया है. आज पढ़ा लिखा युवा उसका बदला चुकाने को तैयार है. कांतिलाल भूरिया ने 42 साल से युवाओं को बेवकूफ बनाकर शासन किया. जनता उनकी करनी और कथनी को समझ चुकी है और पूरी तरह से उन्हें सबक सिखाने के लिए यहां का युवा तैयार है."

इन मुद्दों पर भी भाजपा जिलाध्यक्ष ने रखी अपनी बात

जल जीवन मिशन: कांग्रेस की ओर से जल जीवन मिशन को लेकर लगातार उठाए जा रहे सवालों का जवाब देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष भानू भूरिया ने कहा कि "विधायक कांतिलाल भूरिया को ये दिखाई दे रहा है कि टंकिया बन रही हैं, लेकिन उसमें जल कहां से आएगा. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आप मप्र में कैबिनेट मंत्री रहे. केंद्र में दो बार मंत्री बने. उन्होंने कभी क्षेत्र और यहां के मतदाताओं के विकास के बारे में सोचा है? उन्हें कहां से पानी मिलता है, इस बारे में कभी सोचा है? उन्होंने जो बातें सोची नहीं थी, वह हमारे प्रधानमंत्री मोदी ने गांव-गांव पानी की टंकिया बनाकर साकार करके दिखा दिया. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि टंकिया बनी हैं तो उनमें पानी भी आएगा, कांतिलाल आप थोड़ा इंतजार करिए."

ये भी पढ़ें :-

प्रियंका गांधी के जबलपुर दौरे को लेकरःभाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा निश्चित तौर पर प्रियंका गांधी के जबलपुर दौरे का असर झाबुआ में देखने को मिलेगा. कांग्रेस के तीनों विधायकों का परिवर्तन होगा और यहां पर भाजपा के विधायक चुनकर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details