मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर में रेलवे पुल पर फंसा ट्रक, बचाई गई ड्राइवर की जान

By

Published : Oct 15, 2019, 8:54 AM IST

Updated : Oct 15, 2019, 9:38 AM IST

जबलपुर रेलवे पुल नंबर तीन पर ट्रक का एक्सल टूटने से ट्रक फंस गया. ट्रक ग्रेनाइट पत्थर से लोड था, जिसके कारण ड्राइवर वहीं फंस गया, जिसे करीब तीन घंटे के रेस्क्यू के बाद बाहर निकाला गया.

एक्सल टूटने से रेलवे पुल में फसा ट्रक

जबलपुर। जिले के रेलवे पुल नंबर तीन पर देर रात एक ट्रक फंस गया. घटना रायपुर से जबलपुर आ रहे एक ट्रक की है, जिसका एक्सल टूट गया था. ट्रक में भारी वजन होने के चलते ट्रक चालक स्टीयरिंग में फंसकर गया, जिसे रेस्क्यू कर करीब तीन घंटे में निकाला गया.

एक्सल टूटने से रेलवे पुल पर फंसा ट्रक

पुल तीन में फंसे ट्रक की सूचना मिलते ही कैंट थाने के स्टाफ पहुंचे और ड्राइवर को निकालने की कोशिश शुरू की, लेकिन ट्रक में चालक बुरी तरह से फंसा हुआ था, जिसकी वजह से उसे निकाला नहीं जा सका. मामला पेचीदा होता देख ओमती और गोरखपुर थाने के स्टाफ सहित फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस भी मौके पर पहुंची. वहीं चालक को बाहर निकालने के लिए ट्रक को काटने का काम किया गया. करीब तीन घंटे के रेस्क्यू के बाद ट्रक को काटकर चालक को बाहर निकाला गया, जिसके बाद चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बता दें कि ट्रक चालक लकी रायपुर से ग्रेनाइट पत्थर ट्रक में लोड करके जबलपुर ला रहा था, ट्रक जैसे ही पुल नंबर तीन पर पहुंचा, वैसे ही उसका एक्सल टूट गया. लोड ज्यादा होने से पीछे का पत्थर खिसककर आगे आ गया और ट्रक चालक उसमें फंस गया.

Last Updated : Oct 15, 2019, 9:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details