मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रदेश की अदालतों में फिजिकल सुनवाई होगी बंद- HC

By

Published : Apr 10, 2021, 7:04 AM IST

जबलपुर हाईकोर्ट ने भी कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए 8 अप्रैल से प्रदेश की अदालतों में फिजिकल सुनवाई बंद करने का फैसला लिया है. नॉन वर्किंग डे के दौरान हाईकोर्ट की मुख्यपीठ सहित इंदौर और ग्वालियर खंडपीठ परिसर में सेनेटाइजेशन का काम भी किया जाएगा.

highcourts will not do physical hearing
हाईकोर्ट में अब नहीं होगी फिजिकल सुनवाई

जबलपुर।हाईकोर्ट ने भी कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए 8 अप्रैल से फिजिकल सुनवाई बंद करने का फैसला लिया है. आगामी 15 और 16 अप्रैल को नॉन वर्किंग डे घोषित किया गया. हाईकोर्ट में कार्यरत स्टाफ और अधिवक्ताओं के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद यह फैसला लिया गया. नॉन वर्किंग डे के दौरान हाईकोर्ट की मुख्यपीठ सहित इंदौर और ग्वालियर खंडपीठ परिसर में सेनेटाईजेशन का काम किया जाएगा.

कोरोना संक्रमण को देखते हुए फिजिकल सुनवाई बंद

कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए 8 अप्रैल से फिजिकल सुनवाई बंद करने का फैसला जबलपुर हाईकोर्ट ने लिया है. 15 और 16 अप्रैल को नॉन वर्किंग हाईकोर्ट की मुख्यपीठ सहित इंदौर और ग्वालियर खंडपीठ परिसर में सेनेटाईजेशन का काम किया जाएगा. प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. वहीं हाईकोर्ट में भी फिजिकल सुनवाई के दौरान कुछ संक्रमित सामने आए थे. जिनमें अधिवक्ता भी शामिल थे.

corona alert: ग्वालियर हाईकोर्ट में virtual हियरिंग पर जोर

वर्चुअल माध्यम से होगी सुनवाई

चीफ जस्टिस के निर्देश पर हाईकोर्ट प्रशासन ने आज फिजिकल सुनवाई को 24 अप्रैल से पूरी तरह से बंद करने जा रहा है. हाईकोर्ट प्रशासन ने आगामी 15 और 16 अप्रैल को नॉन वर्किंग-डे घोषित करते हुए परिसर को सेनेटाइजेशन कराने के निर्देश दिये हैं. दो दिवसीय नॉन वर्किंग का काम आगामी 10 और 11 जून को वर्किंग डे के रूप में घोषित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details