मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना कर्फ्यू में भी खेल रहे थे जुआ, डेढ़ लाख नगद, 21 मोबाइल जब्त

By

Published : Apr 26, 2021, 9:10 AM IST

जबलपुर जिले में कोरोन संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण कोरोना कर्फ्यू लागू है. बावजूद इसके आपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. गोहलपुर थाना पुलिस ने जुआ खेलते आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Police recovered cash and mobile from the spot
पुलिस ने मौके से कैश और मोबाइल बरामद

जबलपुर।जिले में कोरोना कर्फ्यू के दौरान जुआ खेलते आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिले में कोरोना संक्रमण के चलते कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है. कोरोना कर्फ्यू के बीच सटोरियों की महफिल सजी हुई थी, जिन्हें की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जुआरियों से 1 लाख 61 हजार रु नगद सहित 21 मोबाइल भी बरामद किए है.

मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई

गोहलपुर बीएसपी अखिलेश गौर को मुखबिर से सूचना मिली कि चार खंबा स्थित एक मकान पर कुछ लोग कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए जुआ खेल रहे है. सूचना के आधार पर सीएसपी अखिलेश गौर ने गोहलपुर पुलिस की टीम के साथ मौके पर दबिश दी तो वहां पर 21 जुआरी जुआ खेलते हुए पकड़े गए.नकदी सहित मोबाईल फोन बरामद किए हैं.

कई धाराओं में मामला दर्ज

गोहलपुर थाना पुलिस ने 21 जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के साथ-साथ आपदा प्रबंधन एक्ट कोरोना कर्फ्यू के उल्लंघन सहित कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपियों द्वारा कोरोना कर्फ्यू लागू होने के बावजूद शासन के आदेश का उल्लंघन किया है जिसके तहत कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details