मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सूदखोरों से परेशान बिल्डर ने खाया जहर, हालत गंभीर

By

Published : Dec 24, 2019, 7:58 AM IST

Updated : Dec 24, 2019, 10:14 AM IST

जबलपुर में सूदखोरों से परेशान एक बिल्डर ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. फिलहाल बिल्डर की हालत गंभीर बनी हुई है.

a-builder-troubled-by-moneylenders-ate-poison
सूदखोरों से परेशान एक बिल्डर ने खाया जहर

जबलपुर। जिले में सूदखोरों से परेशान एक बिल्डर ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. बिल्डर को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सूदखोरों से परेशान एक बिल्डर ने खाया जहर

बताया जा रहा है कि ग्वारीघाट में रहने वाले बिल्डर मोहित राय ने सूदखोरों से 3-6 प्रतिशत ब्याज पर कर्ज ले रखा था. सूदखोर कर्ज का पैसा लौटाने के लिए उस पर दबाव बना रहे थे और पैसे नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे थे. सूदखोरों की धमकी से परेशान होकर मोहित ने घर पर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. जैसे ही इसकी भनक परिजनों को लगी, उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस को जांच के दौरान बिल्डर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें सूदखोरों द्वारा उसके परिवार को जान से मारने का जिक्र किया गया है.

पुलिस का कहना है कि बिल्डर का अपने साथी बिल्डर के साथ प्रॉपर्टी डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर विवाद चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Dec 24, 2019, 10:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details