मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: फीस वसूली को लेकर सैंट राफेल स्कूल के बाहर अभिभावकों ने किया हंगामा

By

Published : Sep 3, 2020, 8:09 PM IST

इंदौर में लॉकडाउन के बाद से ही लगातार स्कूलों और अभिभावकों के बीच फीस और अन्य बातों को लेकर विवाद चल रहा है. आज शहर के सैंट राफेल स्कूल के बाहर छात्रों के परिजनों ने हंगामा किया है. पढ़िए पूरी खबर..

hungama in  front of private school
निजी स्कूल के बाहर हंगामा

इंदौर। लॉकडाउन के बाद से ही लगातार स्कूलों और अभिभावकों के बीच फीस और अन्य बातों को लेकर विवादों की स्थिति चल रही है. शहर के विभिन्न स्कूलों में बच्चों के परिजनों द्वारा लगातार प्रदर्शन और हंगामा किया जा रहा है. आज फिर शहर के सैंट राफेल स्कूल के बाहर परिजनों ने हंगामा किया है.

परिजनों ने स्कूल के बाहर जमकर हंगामा किया और स्कूल प्रबंधन से अभिभावकों की मांगे पूरी करने की बात कही. पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन का कहना है कि परिजनों द्वारा की जा रही मांगों में वर्तमान परिस्थितियों के आधार पर सुनवाई की जा रही है.

वहीं जिन बच्चों के परिजनों को नियमानुसार मदद दी जा सकती है. वह की जा रही है, लेकिन कुछ लोग राजनीति के तौर पर अभिभावकों को हंगामे के लिए उकसा रहे हैं, जो कि गलत है. राजनीतिकरण होने के चलते इस तरह के हंगामे की स्थिति बन रही है. वहीं पूरे मामले में अभिभावकों का कहना है कि महामारी के चलते उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. ऐसे में फीस को लेकर रियायत दी जानी चाहिए.

विभिन्न स्कूलों में परिजनों द्वारा लॉकडाउन के चलते आर्थिक स्थिति बिगड़ जाने के कारण फीस में रियायत दिए जाने की मांग की जा रही है. वहीं स्कूलों का कहना है कि स्कूल प्रबंधन द्वारा वर्तमान हालात के आधार पर परिजनों को रियायत दी जा रही है, लेकिन शहर में लगातार परिजनों और स्कूल प्रबंधनो के बीच विवाद की स्थिति बन रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details