मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सुरक्षा गार्ड की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 13, 2021, 7:32 PM IST

इंदौर में सुरक्षा गार्ड की धारदार हथियारों से गला रेतकर हत्या कर दी गई. वारदात इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र की है. मृतक उत्तरप्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है. जो लुमिनस कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी कर रहा था.

Ruthless killing of security guard by strangulation, indore news,
सुरक्षा गार्ड की गला रेतकर निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर। तिलक नगर इलाके के लुमिनस कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करने वाले युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. मृतक उत्तरप्रदेश के कानपुर का रहने वाला बताया जा रहा है.

सुरक्षा गार्ड की गला रेतकर निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रात भर पड़ी रही खून से सनी लाश

शुक्रवार की रात अज्ञात बदमाशों ने रामजी शुक्ला नाम के युवक की गला रेत कर हत्या कर दी. और उसे ऑफिस की दूसरी मंजिल पर फेंक दिया. जब सुबह कंपनी के कर्मचारी ऑफिस पहुंचे. तब उन्होंने गार्ड की लाश देखी. जिसके बाद कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. शुरुआती जांच में सामने आया कि हत्या को 2 लोगों ने अंजाम दिया है. क्योंकि मौके पर दो अलग-अलग फुट प्रिंट मिले हैं. एक हत्यारे ने चप्पल पहन रखी थी और दूसरे हत्यारे ने जूते पहने थे. इंदौर एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि पुलिस हत्या के मामले की तफ्तीश करने में जुट गई है. उन्होंने बताया कि धारदार हथियार से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी तलाश कर रही है.

  • नहीं थम रही हत्या की वारदातें

जहां देर रात सिमरोल थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात सामने आई. वहीं अलसुबह तिलक नगर थाना क्षेत्र में सुरक्षा गार्ड की हत्या का मामला सामने आया. दोनों ही वारदात एक के बाद एक सामने आई है. जिससे पुलिस की कार्य प्रणाली पर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं. फिलहाल अब देखना होगा कि पुलिस दोनों ही हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों को कब तक गिरफ्तार करती है. फिलहाल पुलिस ने सिमरोल हत्याकांड के आरोपियों को चिन्हित कर लिया है. लेकिन सुरक्षा गार्ड की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या

  • कंपनी के दफ्तर में सीसीटीवी नहीं

लुमिनस कंपनी के दफ्तर में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं. ऐसे में पुलिस के लिए हत्या की गुत्थी सुलझाना एक बड़ी चुनौती है. हत्या की इस वारदात में अवैध संबंधों का एंगल भी सामने आ रहा है. फिलहाल आधिकारिक तौर पर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details